BiharBreaking News

ये कैसा मातम! दादा के श्राद्ध कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके

आपने आज तक बर्थडे सेलिब्रेशन, तिलक या शादी में हर्ष फायरिंग करते हुए लोगों को देखा होगा। मगर क्या आपने श्रद्ध कार्यक्रम में किसी को फायरिंग करते हुए देखा है। शायद नहीं लेकिन बिहार के बांका जिले में ऐसा हुआ है। यहां एक पोते ने ना केवल अपने दादा की मौत को सेलिब्रेट किया बल्कि बार बालाओं से डांस भी करवाया।

1595316273

यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र का है। यहां तेतरिया किशनपुर गांव में दादा की मौत के बाद पोते ने बार बालाओं से डांस करवाया और हाथों में बंदूक लेकर फायरिंग की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दादा के श्राद्धकर्म में फायरिंग करने वाले युवकों के नाम राजेश यादव और मिथिलेश यादव बताए जा रहे हैं।

दादा के श्राद्ध को पोते ने किया सेलिब्रेट

स्थानीय लोगों के अनुसार, राजेश के दादा की हाल ही में मौत हुई थी। इसके बाद दादा के श्राद्धकर्म को सेलिब्रेट करने के लिए पोते ने बार बालाओं से ठुमके लगवाए। उन्होंने जमकर हर्ष फायरिंग भी की। घटना का वीडिया वायरल होने पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बार बालाओं के डांस की पुष्टि की है।

पुलिस लाइन में लगे बार बालाओं के अश्लील ठुमके, IG ने 11 पुलिसवालों को किया सस्पेंड 11 policeman of vaishali police line suspend after dirty dance with bar girls bramk – News18 हिंदी

दोनों का रहा है क्राइम रिकॉर्ड

एसपी ने कहा कि हमें आर्केस्ट्रा में डांस की बात पता चली थी। वीडियो को ध्यान से देखने पर अवैध हथियार से फायरिंग करने का पता चला। एसपी ने बताया कि आरोपी राजेश और मिथिलेश कुख्यात अपराधी हैं। उनपर आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस को महीनों से उनकी तलाश थी। दोनों कई बार जेल जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजेश फरार है।

अवैध हथियार बरामद

पुलिस के अनुसार, आरोपी के घर छापेमारी में अवैध हथियार मिले हैं। पुलिस को आरोपी के घर से दोनाली बंदूक, एक मस्केट जे के साथ जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी। दोनों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button