TechnologyBreaking News

महंगा हो गया इस पॉपुलर गाड़ी को खरीदना, कंपनी ने 90 हजार तक बढ़ाए दाम

जीप ने कंपास एसयूवी के सभी वेरिएंट्स की कीमतों में 90000 रुपये की बढ़ोतरी की है। अब कंपास के बेस स्पोर्ट पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की कीमत 19.29 लाख रुपये से शुरू होती है, जो टॉप-एंड ट्रेलहॉक के लिए 32.22 लाख रुपये तक जाती है।

इसके अलावा एक रिपोर्ट के मुताबिक जीप ने लॉन्गीट्यूड (ओ) वैरिएंट को बंद कर दिया है, जो 1.4-लीटर पेट्रोल डीसीटी और 2.0-लीटर डीजल मैनुअल कॉम्बिनेशन के साथ उपलब्ध था।

रिपोर्ट के अनुसार बेस स्पोर्ट वेरिएंट के लिए कंपास का वेटिंग पीरियड तीन महीने है, और टॉप वेरिएंट के लिए छह से आठ सप्ताह के बीच है। जीप कंपास की टक्कर Tata Harrier और हाल ही में लॉन्च की गई Hyundai Tucson जैसी SUVs से होती है।

कंपास के पावरट्रेन ऑप्शन में 163hp, 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल है जिसे 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, और 173hp, 2.0-लीटर डीजल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 9 के साथ जोड़ा गया है।

कंपास को 2017 में लॉन्च किया गया था और इसे 2021 में मिड लाइफ-साइकल फेसलिफ्ट प्राप्त हुआ था। इसका 5वां एनिवर्सरी एडिशन अगस्त में लॉन्च किया गया है। इस साल के अंत में, अमेरिकी एसयूवी कार कंपनी भारत में नई जनरेशन की जीप ग्रैंड चेरोकी को पेश करने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button