तीसरे चरण के मतदान के दौरान गोली लगने से बीजेपी नेता की मौत, सांसद राजवीर दिलेर से भी हुई थी मुलाकत

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में रविवार को तीसरे चरण के मतदान के दौरान बीजेपी के एक युवा नेता की गोली लगने से मौत हो गई। युवा नेता की मौत होने के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया। युवा नेता के गोली लगने के बाद पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभितक गोली लगने का सही कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी युवा मोर्चा के जिला महामंत्री कृष्णा यादव के सिर में गोली लगने से मौत हो गई है। कृष्णा यादव अपने आवास के दूसरे मंजिल घायल अवस्था में पड़े थे। जब परिजनों की नजर उन पर पड़ी तब उन्हें फौरन उपचार के लिए अलीगढ़ के एक अस्पताल में ले जा कर भर्ती कराया गया। अस्पताल में कृष्णा की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के सूचना के बाद बीजेपी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने सोशल मीडिया पर शोक संवेदनाए प्रकट करने लगे।

आपको बता दें कि जांच के लिए मौके पर पुलिस पहुंची तब युवक के कमरे से एक देशी तमंचा और एक खाली खोखा बरामद किया गया। इस मामले की उच्च अधिकारी कर रहे हैं। उनकी मौत पर स्थानीय लोगों में संशय बना हुआ है कि यादव की हत्या हुआ है या फिर आत्महत्या।
तथाकथित लोगों का मानना है कि घर पर चढ़ कर कोई गोली कैसे चला सकता है, और यदि गोली चलाता भी है तो गोली के शोर से आस-पास के लोंगो को भी पता चलता। मारने वाला गोली चलाने के बाद तमंचे को वहीं क्यों छोड़ेगा। ऐसे में लोगों में मौत के रहश्य को लेकर तरह तरह की बाते हो रही है। इस मौत के बारे में अभि तक परिजनों का कोई बयान नहीं आया है।

बता दें कि यादव के मृतक घोषित होने के बाद शव के घर आते ही भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई थी। जिसे काबू पाने में पुलिस बल को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उसके बाद एएसपी प्रकाश कुमार और सीओ सुरेंद्र सिंह ने शव को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पोस्टमार्टेम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता बीजेपी प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राण के लिए सुबह से मतदान करा रहे थे। इस घटना के एक घंटे पहले यादव की मुलाकात सांसद राजवीर से भी मुलाकात हुई थी।

Exit mobile version