बंगाल के चुनावी रण में आज ‘भगवा ध्वज’ लेकर गरजेंगे सीएम योगी,

भारतीय जनता पार्टी ने स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जरिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सियासी किले पर हमला बोलने की पूरी तैयारी कर ली है।

चुनाव की घोषणा के बाद भाजपा पश्चिम बंगाल में सबसे बड़ी चुनावी रैली करने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी के बाद पार्टी के सबसे बड़े स्‍टार प्रचारक सीएम योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतार कर भाजपा नेतृत्‍व ने पश्चिम बंगाल को लेकर अपनी आक्रामक रणनीति साफ कर दी है।

yogi adityanath ani

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार का तख्ता पलट करने के लिए पूरा जोर लगा रही भारतीय जनता पार्टी अब अपने मिशन को और धार देने जा रही है। चुनाव की घोषणा के बाद पहली बड़ी रैली मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ बंगाल के मालदा में करते हुए हिंदू वोटों को एकजुट करने की अपनी मुहिम का शंखनाद करेंगे।

पहले से ही कट्टर छवि वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में गुंडे-माफिया पर सख्त कार्रवाई, लव जिहाद रोकने के लिए कानून, दंगाइयों की संपत्ति जब्त कर वसूली जैसे फैसले कड़े फैसले लिये। अपने इन्हीं सख्त फैसलों और कानूनों की वजह से सीएम योगी सख्त प्रशासक के रुप में उभरे हैं।

ऐसे में देशभर में कहीं भी चुनाव हो, स्टार प्रचारक के रूप में उनकी बेहद मांग रहती है। ऐसे में सांप्रदायिक लिहाज से काफी संवेदनशील पश्चिम बंगाल में भाजपा सीएम योगी को हिंदुत्व वोटों के ध्रुवीकरण के लिए उतारने जा रही है।

इसके अलावा सीएम योगी उन सभी राज्यों में भी जाएंगे, जहां चुनाव हो रहे हैं। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यानाथ की पहली चुनावी जनसभा के साथ ही बंगाल के चुनाव पर केसरिया रंग चढ़ाने की पूरी कोशिश की जाएगी।

 

Exit mobile version