अल्पसंख्यक नहीं लगा रहें टीका !

सुल्तानपुर में 4 दिवसीय दौरे पर पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद मेनका गांधी के ये बोल इस वक्त हर जगह चर्चा का विषय बने हुए है.. जिस तरह से सांसद ये कहती नजर आ रही की पोलियो ड्राइव भी समाज में अल्पसंख्यको की वजह से घिसता चला जा रहा है इस वक्त उनकी इन्ही शब्दो पर जगह जगह से बयान आने शुरु हो गए है..
पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने शुक्रवार को दौरे के दूसरे दिन जिला अस्पताल का दौरा किया.. यहां मीडिया से रूबरू हुई मेनका गांधी ने लंबे समय तक खिंचे प्लस पोलियो अभियान का हवाला देते हुए कहा कि, पोलियो के समय में माइनॉरिटी के जो गांव हैं उन्होंने वैक्सीन लेने से मना किया था, इसलिए जो चार साल में हो सकता था वो खिंचता गया… यही हाल कोरोना वैक्सीन को लेकर है़… उन्होंने आगे कहा कि सबको समझना चाहिए, क्योकि इस बीमारी की न कोई जाति है़ न कोई क्लास.. ये सबको हो जाएगी जिसने भी वैक्सीनेशन में देर कर दी..

27 05 2021 27jda 34 27052021 176 c .5 21683035 20222
वहीं सासंद मेनका गांधी ने ब्लैक फंगस और व्हाइट फंगस को लेकर भी बयान दिया और कहा कि फिलहाल ये जिले में नहीं है लेकिन इसका ये मतलब नहीं की ये जिले में आ नहीं सकता है..
आपको बता दें कि मेनका गांधी ने कोरोना की तीसरी लहर में स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों को लेकर डीएम रवीश गुप्ता, सीएमओ और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ साथ जिला अस्पताल में समीक्षा बैठक की… इस दौरान मेनका गांधी ने जिला अस्पताल में लगे आक्सीजन प्लांट और बच्चों के वार्ड का निरीक्षण भी किया.. मेनका गांधी ने अस्पताल के डॉक्टरों और सीएमओ से ब्लैक फंगस और वाइट फंगस की बीमारी पर भी चर्चा की… इसी के साथ ही उन्होने कोविड के दौरान जिला अस्पताल में ड्यूटी न करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए सीएमओ को निर्देशित भी किया… फिलहाल मेनका गांधी ने ये दावा किया है की जिला अस्पताल में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है… उनके इस दावे में कितनी सच्चाई है वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा..

Exit mobile version