MuzaffarnagarBreaking NewsCrime NewsIndia NewsUttar Pradesh

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर ने पिता ने रेता अपनी ही बेटी का गला, बेटी अपने प्रेमी से करती थी बात ,

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बड़ा मामला सामने सराहा है, पिता ने रेता अपनी खुद की बेटी का गला, प्रेमी से बात करती थी ,पिता ने पहले बेटी को माना किया की ,मैं खुद शादी कराऊंगा ,प्रेमी से बात मत किया कर, फिर गला रेत कर की बेटी की हत्या.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आरहा है,जहा एक पिता ने धार दार हथियार से अपनी ही बेटी का गला रेत दिया, सिर्फ इस लिए की वो अपने प्रेमी से बात करती थी ,पिता ने बेटी से ये सब रोकने वा रिलेशन खतम करने को कहा और कहा की वो खुद उसकी शादी कही और अच्छी जगह कराएगा मगर बेटी इसके लिए तैयार नहीं हुई, वाले बाद पिता ने अपनी ही बेटी का का गला रेत का हत्या कर दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली छेत्र के कूकड़ा गांव की है. जहा के रहने वाले एक आदमी शाहिद ने अपनी झूठे घमंड के चलते अपनी बेटी की हत्या कर दी. पुलिस को दिए बयान में आरोपी पिता ने बताया कि उसकी बेटी के पास के गांव के एक से प्रेम प्रसंग चल रहा था ,आरोपी पिता ने पुलिस की बताया कि उसके कई बार समझने और माना करा की मेने दाढ़ी राखी है ,और समाज में इज्जत की बात की मगर वह नहीं मान रही और छुप छुप कर प्रेमी से बात करती थी. आरोपी पिता बार बार अपनी इज्जत दुहाई दे रहा था की मर का ख्याल कर , ऐसा काम मत कर तेरी शादी भी हो ही जाएगी. लेकिन बेटी ने उसकी बात नही मानी. इस लिए हिस्से में आके पिता ने बेटी का गला काट दिया.

आरोपी पिता न मीडिया के सामने कैमरे पर अपना गुनाह कुबूल किया है की अपनी इज्जत के खातिर उसने अपनी ही बेटी को मार डाला, बेटी शहनुमा के हत्यारे पिता ने बताया कि पिछले कई साल से उसकी बेटी का चक्कर पास के गांव के एक लड़के के साथ चल रहा था

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button