एक्टर से कोरियोग्राफर बने शाहरुख खान, जवान के गाने पर दिखाए डांस मूव्स।

शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे “बेकरार करके” गाने के साथ इस खास सीक्वेंस में डांस करने का आइडिया लोगों के सामने रखा. यही नहीं उन्होंने इसके लिए डांस स्टेप्स की कोरियोग्राफी का जिम्मा भी खुद उठाया, जिसने पूरी तरह से इस सीन को बदल दिया और एंटरटेनिंग बनाया.  शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो ‘जवान’ फिल्म के सॉन्ग ‘बेकरार करके’ पर डांस करते दिख रहे हैं. किंग खान को रेट्रो सॉन्ग पर डांस करते हुए देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं है. वीडियो में शाहरुख अपने बॉल्ड लुक में पूरे जोश के साथ डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं, जो उनके किरदार और भी दिलचस्प बनाता है.

Shah Rukh Khan's 'Pathaan': First Look Revealed - Variety

एक्टर से कोरियोग्राफर बने शाहरुख

कमाल की बात ये है कि शाहरुख ने इस गाने को खुद कोरियोग्राफ किया है. शाहरुख ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे ‘बेकरार करके’ गाने  के साथ इस खास सीक्वेंस में डांस करने का आइडिया मेकर्स के सामने रखा. यही नहीं उन्होंने इसके लिए डांस स्टेप्स की कोरियोग्राफी का जिम्मा भी खुद उठाया, जिसने फिल्म में पूरी तरह से इस सीन को बदल दिया और एंटरटेनिंग बनाया.  अब शाहरुख खान द्वारा तैयार किए गए इम्प्रोवाइज्ड डांस मूव्स दर्शकों के बीच छा गए हैं. एक्टर के ये डांस स्टेप्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट पर मीम्स बन रहे हैं. शाहरुख ने एक बार फिर अपने टैलेंट से फैंस को हैरान कर दिया है. रोमांस किंग ने ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस किया, बल्कि अब उन्होंने अपनी कोरियोग्राफी से भी लोगों को अपनी डांसिंग स्किल्स का जलवा दिखाया है.

जवान का धमाकेदार प्रीव्यू

‘पठान’ के बाद फैंस को शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के प्रीव्यू ने इसकी लोकप्रियता को एक अलग स्तर पहुंचा दिया है. अब ‘जवान’ को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट पहले से दोगुनी हो चुकी है. फिल्म के प्रीव्यू में फैंस को एक्शन और इमोशन्स दोनों देखने को मिले. प्रीव्यू का हर सीन ध्यान खींचने वाला था.  बॉलीवुड के बादशाह के फैंस के लिए ‘जवान’ बेहद खास होने वाली है. खास कर तब जब उन्हें पता चल चुका है कि किंग खान ने फिल्म में एक्टर के साथ-साथ कोरियोग्राफर की भूमिका भी निभाई है.  SRK की ये मूवी 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. ‘जवान’ एक पैन इंडिया फिल्म है. जो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी. इसका निर्देशन साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर एटली ने किया है.

Exit mobile version