ऐजाज़ खान और पवित्र पुनिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं, जाने क्या है वजह

बिग बॉस फेम ऐजाज़ खान और पवित्र पुनिया आये दिन सुर्खियों में रहते है, इस कपल की छोटी से छोटी चीज़ भी इस समय खूब वायरल हो रही है। इसी बीच इनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। जिसमें ऐजाज़ खान पवित्र पुनिया को kiss करने की कोशिश कर रहे है।


आपको बता दें की ऐजाज़ खान और पवित्र पुनिया को बिग बॉस के घर में एक दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन उस समय उन्होंने एक दूसरे से कभी इस बात का इज़हार नहीं किया। वोटो की कमी के वजह से कमी समय पहले पवित्र बिग बॉस हाउस से बाहर हो गयी थी पर ऐजाज़ खान शो में बने हुए थे। लेकिन अभी कुछ समय पहले ही ऐजाज़ खान को बिग बॉस में एंट्री करने से पहले की गयी कुछ वर्क कमिटमेंट के वजह से बाहर आना पड़ा।

download 6

कब किया दोनों ने एक दूसरे से इज़हार

Family Week के दौरान जब बिग बॉस हाउस में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उनसे मिलने आ रहे थे, तभी स्पेशल एंट्री के तौर पर पवित्र पुनिया भी ऐजाज़ खान से मिलने आयी थी। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे से अपने दिल की बातें बोली थी।

ऐजाज़ खान के घर से बाहर जाते ही वो सबसे पहले पवित्र से मिले और तभी से वो दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे है। इसी दौरान रेडियो मिर्ची को दे रहे एक इंटरव्यू के दौरान ऐजाज़ खान और पवित्र दोनों एक दूसरे को Kiss करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे है। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिस पर दोनों के fans जम कर अपने Reaction दे रहे हैं।

आपको बता दें की ये दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है इस बात को दोनों ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान बताई थीं।

 

Exit mobile version