ओवैसी कैसे करेंगे टिकटों का बंटवारा, किसे मिलेगी उम्मीदवारी? कार्यकारिणी की बैठक आज लखनऊ में

क्या बंगाल में भी बिहार जैसा करिश्मा दिखाने में कामयाब होंगे असदुद्दीन  ओवैसी_an-asaduddin-owaisi-pull-off-another-bihar-in-bengal knowat – News18  Hindi

आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुस्लमीन (एआईएमआईएम) ने प्रदेश में होने जा रहे विधान सभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी ने प्रदेश की 100 विधान सभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का निर्णय किया है। अब इन सभी चुनी हुई 100 सीटों पर विधान सभा क्षेत्र प्रभारी बनाए जाएंगे। वहीं इसके लिए रविवार तीन अक्तूबर को पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी।

प्रभारी अपने-अपने विधान सभा क्षेत्र में पोलिंग बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की कमेटी गठित करेंगे। यह काम अगले एक पखवारे में पूरा कर लिया जाएगा। यही प्रभारी इन 100 सीटों पर उम्मीदवारी के लिए आवेदन करने वालों के बारें अपनी रिपोर्ट पार्टी नेतृत्व को देंगे और उसी आधार पर पार्टी उम्मीदवार को टिकट देगी। यह प्रभारी हर विधान सभा क्षेत्र के बुद्धिजीवियों, समाज सेवियों से उनके घर जाकर मुलाकात करेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बैरिस्टर असद्उद्दीन ओवैसी के उ.प्र. में पांच कार्यक्रम तय किये गये हैं। इनमें से तीन कार्यक्रम पश्चिमी यूपी में, एक पूर्वांचल में और एक मध्य यूपी में होगा। इनमें से पहले कार्यक्रम आगामी 10 अक्तूबर को बलरामपुर में होगा। दूसरा कार्यक्रम धौलाना विधान सभा क्षेत्र में होगा।

Exit mobile version