कानपुर: गोली चलने की आवाज पर दौड़े घरवाले, बरामदे में पड़ी मिली बेटे की लाश

1627232341

कानपुर के बिधनू के पहाड़पुर में बुधवार देर रात एक कारोबारी के बेटे की पेट में गोली लगने से मौत हो गई। मृतक के ससुर ने पारिवारिक विवाद में गोली मारकर हत्‍या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने रात में और गुरुवार सुबह मामले की छानबीन की। पुलिस, मामले में सम्‍बन्धित लोगों से पूछताछ कर रही है।

पहाड़पुर निवासी बब्लू द्विवेदी का द्विवेदी नगर में एक पेट्रोल पंप है। वह प्रापर्टी डीलिंग भी करते हैं। उनके बेटे कमल द्विवेदी (उम्र 26 वर्ष) की दो साल पहले प्रीति से शादी हुई थी, जिससे नौ माह की बेटी है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बरामदे की ओर दौड़े तो वहां शव पड़ा मिला। गोली पेट की बाईं तरफ लगी थी। पास में लाइसेंसी रायफल पड़ी थी। घटना से चीख पुकार मच गई। परिवार ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

 

मौके पर पहुंचकर बिधनू पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। इसी बीच वहां पहुंचे मृतक के ससुर ने परिवारिक विवाद में दामाद को गोली मारे जाने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है। जल्‍द ही पूरी तस्‍वीर साफ हो जाएगी।

Exit mobile version