कृषि बिल वापसी पर बोलें सपा सांसद शफीकुर्र रहमान…

समाजवादी पार्टी सांसद शफीकुर्र रहमान ने की तालिबान की तारीफ

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने का समय बच गया है. ऐसे में यूपी में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सूबे में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है. इसी क्रम में समाजावदी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बीजेपी सरकार निशाना साधा है. शफीकुर्र रहमान बर्क ने कहा कि मुल्क के हालत बहुत खराब है, हालत बहुत नाजुक है. मुल्क में मॉब लिचिंग , बलात्कार और जुल्म ज्यादती हो रही है. इत्तेहाद की जरूरत है.

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान ने नए कृषि कानून के वापसी के ऐलान को भी मानने से इंकार किया कर दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक है, इसलिए किसानों का वोट लेने के लिए पीएम ने नए कृषि कानून को वापस लेने की घोषणा की है. लेकिन, हम पीएम के इस ऐलान को नहीं मानते इसका फैसला पार्लियामेंट में होगा.

उन्होंने आगे कहा कि असली मुद्दा एमएसपी गारंटी कानून का है. एमएसपी किसानों की जिंदगी और पेट का सवाल है. नया कृषि कानून जब तक पार्लियामेंट में निरस्त नहीं होगा और एमएसपी गारंटी कानून नहीं बनेगा, जब तक किसानों का आंदोलन मुक्कमल नहीं होगा. हम चैन से नहीं बैठेंगे.

सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने अपना यह बयान समाज पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के जन्म दिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिया है. उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में मुल्क के हालात बहुत खराब हैं. हालात बहुत नाजुक है. दुश्मन भी हमारे पीछे पड़े हुए हैं. मुल्क में मॉब लीचिंग, बलात्कार और जुल्म ज्यादती हो रही है. लेकिन, बीजेपी सरकार मॉब लिचिंग और जुल्म ज्यादती के खिलाफ कोई कानून नहीं बना रही है.

Exit mobile version