चमचमाती ट्रॉफी के साथ Rubina Dilaik बनी Big Boss 14 की Winner

कल रात बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले था, जिसको Rubina Dilaik ने अपने नाम कर कर लिया है। Rubina Dilaik बिग बॉस सीजन 14 की Winner बन चुकी है। अंत में रुबीना और राहुल दोनों ही बचे थे, जिसमें से रुबिना का हाथ ऊपर उठाते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने Rubina को Winner Announce किया। जिसके साथ ही Rubina ने बिग बॉस के इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया।

download 466

जानिये Rubina ने जीतने के बाद बोली क्या ख़ास बातें-

Rubina ने कहा, ”मैं यहां तक पहुंचना चाहती थी। ये मेरा सपना था और अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा। लेकिन कहते हैं ना कि सब किस्मत का खेल है, हो सकता है कि मेरी किस्मत में ये लिखा हो। मेरा ये सफर बहुत शानदार रहा है। मैं खुद को यहां खोज पाई।”

शो जीतने के बाद Rubina ने सोशल मीडिया पर अपने Fans का शुक्रिया अदा किया और उनके प्यार और सपोर्ट को भी सराहा रुबीना ने ये प्रतिक्रिया एक वीडियो बना कर जताई।


कैसी रही Rubina की शो में जर्नी

आपको बता दें की Rubina के शो में एंट्री लेते ही शो में मौजूद सीनियर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। उसके बावजूद भी रुबीना ने हार नहीं मानी और डटकर गेम में बनी रही।

शो के शुरूआती दौर में शो के होस्ट सलमान खान से भी कई बार रुबीना की बहस हुई। रुबीना शो में अपने पति अभिनव के साथ आयी थी।

काफी बार रुबीना को घर में मौजूद सदस्यों ने डोमिनेटिंग,टीचर, पति पर हुकुम चलाने वाली और न जाने क्या क्या कहा पर फिर भी रुबीना ने उन सब का डटकर मुकाबला किया। शो में काफी बार उनकी सदस्यों से लड़ाई भी हुई लेकिन फिर भी उतार चढ़ाव भरा रुबीना का ये सफर उन्हें ट्रॉफी दिलाने में कामयाब रहा।

शो में शुरुआत से लेकर अंत तक लगभग हर बार ही रुबीना नॉमिनेशन में आती रही फिर भी उनके Fans ने उन्हें ढेर सारे वोट्स देकर हमेशा उनको सपोर्ट किया और शो में नंबर 1 बनाये रखा।

शो में Rubina का सफर काफी चैलेंजिंग रहा है। Rubina ने अपने वीडियो में कहा, ‘खास शुक्रिया सलमान सर का है, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया’। इसके बाद रुबीना ने कहा, ‘मैं 143 दिन बाद बिग बॉस के घर से बाहर आई हूँ ,यह सपना है या हकीकत मैं समझ नहीं पा रही हूं’। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस और बिग बॉस 14 के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

Exit mobile version