दिल्ली में ‘दोस्त’ ने 10वीं के छात्र को मौत के घाट उतारा, हत्या के लिए ऑनलाइन खरीदा चाकू

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में 17 वर्षीय छात्र की उसके सहपाठी ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग ने हत्या को अंजाम देने के लिए ऑनलाइन एक चाकू खरीदा था।

 पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि गुरुवार को आदर्शनगर में हुई वारदात को लेकर पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में फोन पर सूचना मिली थी। मृतक की पहचान बुराड़ी निवासी दीपांशु के रूप में हुई है। उसे कई बार चाकू मारा गया था। अधिकारी ने बताया कि छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि दीपांशु का उसके स्कूल में कुछ छात्रों के साथ झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद जिनमें से कुछ बाहरी थे, को आजादपुर के लाल बाग में पकड़ा गया।

पुलिस के अनुसार, उन्होंने बदला लेने के इरादे से दीपांशु की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों दीपांशु और उसकी हत्या करने वाले नाबालिग छात्र कक्षा 10 में अलग-अलग सेक्शन में पढ़ते थे।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत आदर्श नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Exit mobile version