नई दिल्ली नोएडा गौतमनगर यूनिवर्सिटी कैंपस,पति और सास ने मिल कर की पत्नी की हत्या पूनम मार कर पानी की टंकी में डाला

नई दिल्ली नोएडा गौतमनगर यूनिवर्सिटी कैंपस का मामला पति ने को गला दबा कर अपनी पत्नी को मार डाला इस कारनामे में सास भी शामिल ,सास ने पकड़े पैर और पति ने दबाया गला।

नई दिल्ली नोएडा,स्टाफ वाटर टैंक की सीमेंट से बनी टंकी में मिली डेड बॉडी ,पति और सास ने हत्या कर डाला वाटर टैंक में मैनुअल इंटेलिजेंस और सर्विलेंस की मदर से आरोपियों को जिस्म तिराहे से किया गिरफ्तार आरोपी पति कपिल और सास सुमित्रा । नोएडा पुलिस ने किया पर्दा फाश गौतमनगर यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई थी हत्या, पुलिस ने एक महिला के साथ दो और लोगो को किया गिरफ्तार , महिला की हत्या को पति कपिल और सास सुमित्रा ने मिलकर उतारा मौत के घाट.

पति और सास ने की पूनम को हत्या जो की सास से छोटे मोटे झगड़े के करान पति और सास ने मिल कर लेली जन ,इस खुलासे में पुलिस को यह भी पता चला। पुलिस ने या भी कुलासा की की पूनम कामिल की दूसरी पत्नी थी, एडिशन डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जांच कर किया खुलासा, जांच से पता चला की बहु पूनम और सास सुमित्रा के बीच झगड़ा हुआ था, फिर कपिल के भिझगड़े में शामिल होने के बाद झगड़ा बढ़ गया,पूना को कपिल ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया ,सुमित्रा ने पूनम के पैर पकड़े और कपिल दे की गला दबा के हत्या।

पूनम को हत्या कर शव को स्टाफ क्वार्टर की सीमेंट टंकी में फेक के फरार हो गए थे। पुलिस ने सुमित्रा और कपिल को जिस्म तिराहे से किया गिरफ्तार, पत्नी पूनम और मां सुमित्रा के साथ यूनिवर्सिटी क्वार्टर में रहते थे।

Deepak

I am a passionate blogger. Having two years of dedicated blogging experience, Deepak Prajapati has been curating insightful content sourced from trusted platforms and websites.

Leave a Comment