नाइट कर्फ्यू में CMHO : ने ‘बसपन का प्यार’ पर लगाए ठुमके, कांग्रेस नेता ने किया वीडियो शेयर

नाइट कर्फ्यू में CMHO : सोशल मीडिया पर इंदौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें इंदौर के सीएमएचओ डॉ. बीएस सेतिया अपने हाथ में गिलास लेकर ‘बसपन का प्यार’ गाने पर ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शेयर किया। इसी के साथ ही उन्होंने यह दावा भी किया कि नाइट कर्फ्यू के समय सेतिया फार्म हाउस में पार्टी कर रहे थे।

नाइट कर्फ्यू में CMHO

नाइट कर्फ्यू में CMHO : दरअसल, बुधवार 19 जनवरी रात को प्रदेश कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया।

उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्सन में लिखा कि “जब इंदौर में दो हजार से अधिक कोरोना के केस रोज निकल रहे हैं। ऐसे में निश्चिंत होकर कोई अधिकारी कैसे इस तरह का काम कर सकता है। बगैर मास्क के, नाइट कर्फ़्यू के दौरान, शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं”।

सलूजा का यह इशारा नई आबकारी नीति की तरफ था, जिसे दो दिन पहले ही MP कैबिनेट ने मंजूरी दी है। सलूजा के मुताबिक पार्टी में शामिल एक शख्स ने उन्हें यह वीडियो उपलब्ध कराया है। सीएमएचओ सेतिया के अनुसार “शनिवार को मेरे बच्चे बाहर से आए थे। उसी की पार्टी रखी थी। मैं शराब नहीं पीता। किसी ने जान-बूझकर यह वीडियो वायरल किया है”।

Exit mobile version