Sultanpur NewsBreaking NewsCrime NewsIndia NewsSultanpur NewsUttar Pradesh

नाबालिक के साथ हैवानियत: उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में 14 वर्षीय नाबालिक के साथ हैवानियत,अपरहण व गैंगरेप की वारदात आई सामने.

नाबालिक के साथ हैवानियत: उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर शिवगढ़ थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिक के अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है,पीड़िता की हालत बिगड़ने पर बिना एफआईआर अस्पताल प्रशासन भी इलाज करने में कर रहा था बहानेबाजी.

उत्तरप्रदेश सुल्तानपुर के शिवगढ़ में 14 वर्षीय नाबालिक के अपहरण व गैंगरेप की वारदात सामने आई जिसके बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल ले जाना पड़ा, जहा बिना एफआईआर दर्ज हुए अस्पताल प्रशासन इलाज करने में आनाकानी कर रहा था, फिलहाल किसी तरह अस्पताल प्रशासन इलाज करने के लिए हुआ राजी, इस मामले में एसओ धर्मवीर सिंह की बड़ी लापरवाही आई सामने.

आरोप के मुताबिक आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया और कही शिकायत करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी मिली है,धमकी की दर से पीड़िता ने 3 दिन तक छिपाई बात,अंदर ही अंदर घुटती रही पीड़िता, पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर जब मां के पूछने पर सारी घटना के बारे में बताया,जिसके बाद मां ने अपने भाई को घटना की सूचना दी ,जिसके बाद परिजन पीड़िता संग थाने पहुंचे ,घटना की सूचना मिलने के बावजूद मामले में एफआईआर दर्ज करने के बजाय पिछले कई घण्टो से तहरीर पर प्राथमिक जांच कराने में जुटे एसओ धर्मवीर सिंह.

शिवगढ़ पुलिस के जरिये गैंगरेप आरोपियो को संरक्षण देने व इतने गम्भीर मामले को दबाने के प्रयास का मामला आ रहा सामने,उच्चाधिकारी व स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट की कोर्ट भी इस मामले में शिकायत मिलते ही ले सकती है संज्ञान

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता 20 माई को सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थी,रास्ते में आरोपी रोहित और उसके साथी राजकुमार के जरिए अपने दो अन्य साथियों के साथ मिल कर पीड़िता का अपहरण कर जनवरी नाथ धाम के निकट स्थित एक खलिमाकन में लेजाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप है. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने वारदात की वीडियो बनाई ताकि पीड़िता कही शिकायत न कर पाए और पीड़िता को तेजाब डालकर जिंदगी बर्बाद करने की धगमकी भी मिली है. धमकी वो वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को गांव के निकट छोड़कर भाग जाने का आरोप है शिवगढ़ थाना छेत्र का मामला.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button