‘निज्जर की हत्या के बारे में ट्रूडो ने वही कहा, जो इंटरनेट पर पहले से मौजूद है’ कनाडाई PM के दावों की खुली पोल

ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के प्रीमियर डेविड एबी ने कहा है कि कनाडा की सरकार खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बारे में जानकारी को छिपा रही है। एबी ने कहा कि निज्जर की हत्या के बारे में पीएम ट्रूडो ने जो कुछ भी कहा है वह लोगों को पहले से पता है। ब्रिटिश कोलंबिया में ही निज्जर की 18 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का आरोप भारत पर मढ़ने को लेकर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। अब तो ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के प्रीमियर ने ट्रूडो पर बड़ा आरोप लगाया है।
ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के प्रीमियर डेविड एबी ने कहा है कि कनाडा की  सरकार खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या की जानकारी को छिपा रही है। बता दें कि ब्रिटिश कोलंबिया ही वह जगह है, जहां निज्जर की 18 जून को गोली मारकर हत्या की गई थी।

एबी का यह बयान ट्रूडो द्वारा संसद में निज्जर की हत्या के पीछे भारत का हाथ होने का आरोप लगाने के बाद आया है। हालांकि, भारत ने भी ट्रूडो के आरोपों को ‘बेतुका’ और ‘राजनीति से प्रेरित’ बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया है।

Exit mobile version