पंजाब दौरे पर अरविंद केजरीवाल, कही यह बड़ी बात

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं। गुरुवार देर रात वे श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद मीडिया से बातचीत में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू और सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधा और कहा कि पंजाब को इन्होंने लूटा और गालियां मुझे देते हैं।

अमृतसर पूर्वी सीट पर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बिक्रम सिंह मजीठिया के चुनाव लड़ने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दोनों बड़े राजनीतिक हाथी हैं। जिनके पैरों के नीचे जनता दब जाएगी। मजीठिया की जमानत रद्द हो चुकी है और अब जेल से भागते फिर रहे हैं। सिद्धू अपने हलके में जाते नहीं। वो किसी का फोन नहीं उठाते। किसी के सुखदुख में काम नहीं आते। सिद्धू ने अपने हलके में कोई काम नहीं किया है। पूर्वी हलके से अपनी उम्मीदवार जीवनजोत के बारे में उन्होंने कहा कि वह आम महिला हैं, जो लोगों के बीच रहती हैं और जरूरतमंदों की मदद करती हैं।

सिद्धू और मजीठिया के अमृतसर पूर्वी सीट से चुनाव लड़ने पर आम आदमी पार्टी मुखर है। पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा कि चन्नी साहिब का मास्टरस्ट्रोक – मजीठिया को सिद्धू के खिलाफ खड़ा कर दिया। मजीठिया भी चन्नी साहिब का एहसान उतार रहा है, चन्नी साहिब ने उसे गिरफ्तार जो नहीं किया।

Exit mobile version