पुलिसकर्मियों पर लगा युवक को पीटने का आरोप, चालान काटने को लेकर हुई बहस, लोगों ने सड़क की जाम

1 92टीला मोड़ थाना क्षेत्र के महमूदपुर में शनिवार को पुलिस चेकिंग के दौरान हुए विवाद में दो पुलिसकर्मियों पर युवक को पीटने का आरोप लगा है। स्थानीय लोगों को जैसे ही मारपीट की सूचना मिली तो स्थानीय लोगों ने टीला मोड़ थाने के सामने जाम लगा दिया। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया इसके बाद जाम खुला।

शनिवार सुबह महमूदपुर में पुलिस चेकिंग कर रही थी। बागपत के गांव गढ़ी कलंजरी निवासी गजेंद्र सिंह अपने चचेरे भाई मोहित व गौरव के साथ साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-4 स्थित कंपनी में ड्यूटी पर बाइक से जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका।

 

प्रदूषण प्रमाण पत्र नहीं होने और बाइक पर तीन सवारी बैठी होने से पुलिस ने चालान काटने के लिए कहा। युवकों ने विरोध किया तो दो पुलिसकर्मी युवकों से बहस कर गाली-गलौच करने लगे। जिस पर गजेंद्र ने विरोध किया। आरोप है इसके बाद पुलिसकर्मी उन्हें लेकर टीला मोड़ थाने पहुंच गए। जहां पुलिसकर्मियों ने कमरे में ले जाकर बेल्ट से जमकर पीटा। इससे गजेंद्र के शरीर में काफी चोट आई है।

मामले की सूचना मिलने पर आसपास गांव के सैकड़ो लोग टीला मोड़ थाने पहुंच गए। इस दौरान तत्काल कार्रवाई नहीं होने से नाराज लोगों ने टीला मोड़ थाने के सामने स्थित सड़क को 45 मिनट तक जाम कर दिया। मामले में पीड़ित गजेंद्र के भाई ने थाना प्रभारी पर भी गाली-गलौच करने आरोप लगाया है।

Exit mobile version