मस्त लुक वाला शाओमी 12 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी 100 वाट फास्ट चार्जिंग!

Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi Note 9 Pro 5G, मिलेगा 108MP कैमरा, जानें कीमत और  फीचर्स - Jansatta

शाओमी 12 (Xiaomi 12) स्मार्टफोन का पिछले कई हफ्तों से इंतजार किया जा रहा है. अब समझा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. हालांकि चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने अभी तक शाओमी 12 के लॉन्च डेट की जानकारी तो नहीं दी है, लेकिन एक हिंट जरूर मिला है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी के इस नए फोन को कंपनी Qualcomm’s Tech Summit 2021 के तुरंत बाद लॉन्च कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो Xiaomi का नया स्मार्टफोन 2 दिसंबर के बाद किसी भी दिन लॉन्च हो सकता है.

शाओमी 12 (Xiaomi 12) स्मार्टफोन का पिछले कई हफ्तों से इंतजार किया जा रहा है. अब समझा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है. हालांकि चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने अभी तक शाओमी 12 के लॉन्च डेट की जानकारी तो नहीं दी है, लेकिन एक हिंट जरूर मिला है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी के इस नए फोन को कंपनी Qualcomm’s Tech Summit 2021 के तुरंत बाद लॉन्च कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो Xiaomi का नया स्मार्टफोन 2 दिसंबर के बाद किसी भी दिन लॉन्च हो सकता है, क्योंकि Qualcomm’s Tech Summit 2021 की तारीख 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक फिक्स है. इस इवेंट में कंपनी Snapdragon 898 चिपसेट को लॉन्च कर सकती है.

क्या लेटेस्ट चिप लेकर आएगा शाओमी 12
रिपोर्ट के अनुसार Qualcomm का इवेंट खत्म होने के तुरंद बाद शाओमी अपने इवेंट का आयोजन करेगा, जिसमें वो अपने नए फोन Xiaomi 12 को लॉन्च कर सकता है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi 12 पहला फोन हो सकता है, जो Snapdragon 898 SoC के साथ लॉन्च किया जाए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी ने अपने नए फोन के प्रोडक्शन प्रोसेस को बंद कर दिया है और शाओमी 12 की प्रोडक्शन डिटेल्स से पता चलता है कि शायद Qualcomm Tech Summit 2021 इवेंट के बाद शाओमी 12 के लॉन्च इवेंट को शेड्यूल किया गया है. डिजिटल चैट स्टेशन ने चीनी वेबसाइट वीबो पर शाओमी 12 की कुछ प्रोडक्शन डिटेल्स को शेयर किया था. हालांकि डिजिटल चैट स्टेशन ने अभी तक इस फोन की लॉन्च डेट की कोई जानकारी या लीक रिपोर्ट शेयर नहीं की है, लेकिन यूजर्स को अब उम्मीद है कि यह फोन दिसंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च हो सकता है.

Exit mobile version