Politics NewsBreaking NewsLok Sabha Election 2024Uttar Pradesh

लोकसभा चुनाव 2024: ग्रामीणों ने पोस्टर और बैनर लगा कर करी नारेबाजी, कहा नही करेगे मतदान,रोड नही तो वोट नहीं.

लोकसभा चुनाव 2024: सिद्धार्थनगर लोकसभा के कई गावों ने मतदान करने से इंकार कर किया प्रदर्शन और नारेबाजी ग्रामीणों का कहना है की रोड़ नही तो वोट नहीं.

लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण पे आज मतदान जारी है, उत्तरप्रदेश की 14 सीटो पर मतदान आज सुभा 11 बजे से मतदान सुरु हो गया है, जहा उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर के कई गावों ने मतदान करने से मना कर दिया है ,ग्रामीणों का कहना है की हम मतदान नही करेगे, रोड नही तो वोट नहीं का पोस्टर लगा किआ विरोध.
ग्रामीणों की शिकायत है की सिद्धार्थनगर के कई इलाकों में रोड निर्माण कार्य नही हुआ है उन्हे बनाहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, इस कारण कई गावों ने मिल कर ये कदम उठाया है, और ग्रामीणों ने मिलकर जम के नारेबाजी की कहा “रोड नही तो वोट नहीं” के पोस्टर और बैनर लगाए .

सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज लोक सभा छेत्र में आने वाले, सिशाना, पोखरा काजी ,जमेटा ,कमेटी डीह के कई ग्रामवासियों ने बैनर और पोस्टर लगा के नारेबाजी की “रोड नही तो वोट नहीं” ,नारेबाजी कर डुमरियागंज लोकसभा चुनाव में मतदान न करने का ऐलान किया,सुभा 7 बजे से वोटिंग जारी होने के बावजूद लोकसभा छेत्र के मतदान का बहिष्कार के चलते वहा काफी समय तक कोई वोट नहीं पड़ा.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button