वरुण गांधी को भाजपा विधायक ने बताया छोटा राहुल, संजय राउत से मुलाकात पर बोला हमला

भाजपा नेता वरुण गांधी और शिवसेना सांसद संजय राउत की मुलाकात को लेकर सियारी गलियारों ने हलचल पैदा कर ली है। इस बीच भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने वरुण गांधी को ‘छोटा राहुल’ कहा। ट्वीट में वरुण गांधी पर हमला करते हुए मैंदोला ने लिखा- छोटा राहुल और बड़े उद्धव के साथ जाए इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है, वैसे भी दोनों की मानसिकता एक जैसी है।

Varun Gandhi का बागी अंदाज! योगी सरकार पर एक के बाद एक चिट्ठियों से वार -  lakhimpur kheri violence varun gandhi writes letter cm yogi adityanath bjp  rebel politics farmer issue ntc -

बुधवार के दिन भाजपा नेता वरुण गांधी और शिवसेना सांसद संजय राउत की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच करीब चार घंटे बातचीत हुई। दोनों नेताओं के बीच चली लंबी बातचीत से इस बात के कयास तेज हो गए कि कहीं वरुण गांधी शिवसेना तो ज्वाइन नहीं करने वाले?

इन कयासों के बीच इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने अपनी ही पार्टी के लोकसभा सांसद वरुण गांधी पर तीखा हमला बोला। मैंदोला ने वरुण गांधी को छोटा राहुल तक कह डाला। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि छोटा राहुल और बड़े उद्धव एक साथ आ जाएं, इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है, वैसे भी दोनों की मानसिकता एक जैसी है।

1091078 varun sanja raut

गौरतलब है कि शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा से नाराज चल रहे वरुण गांधी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच मंगलवार को मुलाकात हुई, जो करीब तीन घंटे तक चली। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण गांधी को संजय राउत ने अपने दिल्ली स्थित घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और तीन घंटे तक बातचीत हुई। दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, यह सामने नहीं आया है। लेकिन कयासों का दौर तेज हो गया है। इसकी वजह यह है कि वरुण गांधी लंबे समय से भाजपा से नाराज चल रहे हैं और पार्टी भी उन्हें साइडलाइन करती दिखी है।

Web Craftsmen

Leave a Comment