शिव ठाकरे के साथ नजार आईं डेजी शाह

सोमवार को शिव ठाकरे और डेजी शाह को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान शिव डेजी की गाड़ी में बैठे नजर आए। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। दोनों को साथ देख फैंस इन्हें लवर बता रहे हैं।

मराठी बिग बॉस विनर और बिग बॉस 16 में नजर आ चुके शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ रहे हैं। सोमवार को शिव ठाकरे और डेजी शाह को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान शिव, डेजी की गाड़ी में बैठे नजर आए।

 

 

दोनों के बीच है क्लोज बॉन्ड

गाड़ी से उतरकर दोनों बाहर आते हैं। फोटोग्राफर्स दोनों साथ आते हैं देख कहते हैं वाह क्या जोड़ी है। तो शिव पहले शरमा जाते हैं और फिर कहते हैं क्या बोलते हो यार। तभी डेजी कहती हैं कि बिना कॉमेंट्री के नहीं रह पाते न तुम लोग। फोटोज क्लिक करवाने के बाद दोनों चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आप दोनों लवर बन जाओ। तो कोई कमेंट कर रहा है कि दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं।

शिव के साथ बना अच्छा बॉन्ड- डेजी

हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद डेजी ने कहा था, खतरों के खिलाड़ी 13 में मेरा शिव और अंजुम के साथ अच्छा रिश्ता बना है। इनके साथ मेरी जल्दी बॉन्डिंग हो गई थी। अंजुम और मेरा लड़कियों वाला बॉन्ड है। कई बार हम एक-दूसरे के साथ अपनी चीजें शेयर करते थे। वहीं शिव के साथ मैं बेमतलब की बातों में बहस करती हूं। हमारे बीच बहुत तू-तू मैं-मैं होती है। ऐसे ही हमारा एक-दूसरे के साथ कनेक्शन बना।

Exit mobile version