समाजवादी पार्टी पर प्रधानमंत्री का वार,कहा- 2017 तक मुझे कोई काम नहीं करने दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को उत्तर प्रदेश स्थित हरदोई (Hardoi) में जनसभा संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति में यूपी के त्योहार रोकते थे, यूपी की जनता उन्हें 10 मार्च को जवाब देगी। उन्होंने कहा कि हरदोई वालों ने वो दिन देखें हैं कि कैसे इन लोगों ने कट्टा और सट्टा वालों को खुली छूट दे रखी थी. समाजवादी पार्टी की पूर्ववर्ती सरकार पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि साल 2017 तक मुझे कोई काम नहीं करने दिया।

प्रधानमंत्री –बिजली मेहमान की तरह आती थी

पीएम ने कहा कि जिन्होंने तब आपके घरों को अंधेरे में रखा, सिर्फ अपना घर रौशन किया वो आज आपसे झूठे वादे कर रहे हैं. याद करिए, इनके समय में आपके गांवों में दिन में कितने घंटे बिजली आती थी, हफ्ते में कितने घंटे बिजली आती थी? पीएम मोदी ने कहा कि मुझे बराबर याद है कि उत्तर प्रदेश में बिजली अगर आती है तो एक जमाने में खबर बन जाती थी. बिजली का जाना स्वाभाविक था, जैसे घर में साल में कभी मेहमान आ जाए, वैसे यहां बिजली मेहमान की तरह आती थी। पीएम ने कहा कि घोर परिवारवादी, आपको बिजली नहीं, बिजली का झटका देने के लिए तैयार बैठे हैं. जिनके काले कारनामे ही अंधेरे में फलते-फूलते हों, वो परिवारवादी कभी प्रदेश को उजाला नहीं दे सकते।

प्रधानमंत्री – ये जोश हम सभी के लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका ये उत्साह, ये जोश हम सभी के लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद है. उन्होंने कहा कि पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ  मनाएंगे. लेकिन अगर 10 मॉर्च को धूमधाम से होली मनानी है, तो इसकी तैयारी अभी पोलिंग बूथ में करनी पड़ेगी, घर घर जाना पड़ेगा। पीएम मोदी ने कहा कि आज तीसरे चरण में भी बिना बटे एक जुट होकर कमल के निशान पर भारी मतदान हो रहा है. आज यूपी के साथ-साथ पंजाब में भी वोट पड़ रहे हैं, वहां के लोग भी पंजाब के विकास, पंजाब की सुरक्षा और देश की अखंडता के लिए बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं, भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

Exit mobile version