सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर डॉक्टर ने बताई डीटेल, बोले- जब अस्पताल लाए गए…

912866 sidharth shukla heart

जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने परिवार और फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री को भी बड़ा सदमा दिया है। बताया जा रहा है कि महज 40 की उम्र में एक्टर को मैसिव हार्ट अटैक और इसके कारण वो दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं, बताया जा रहा है कि अचानक हालत बिगड़ने के बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया था। वहीं, इस अस्पताल के डॉक्टर ने हाल ही में एक्टर के निधन से जुड़ी डीटेल्स बताई हैं।

dssad

जब अस्पताल लाए गए…

मुंबई के जूहु स्थित आरएन कूपर अस्पताल के फॉरेंसिंक डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर ने बताया कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11 बजे इलाज के लिएअस्पताल लाया गया था। जहां पर 40 साल के एक्टर को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था। प्रारंभिक रिपोर्ट की मानें तो उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। लेकिन हम पोर्स्ट मार्टम से पहले मौत का कारण कंफर्म नहीं कर सकेंगे।

siddharth 290320 b

शहनाज गिल का रिएक्शन

एक्टर के निधन के बाद मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी खास दोस्त यसहनाज गिल ने जैसे ही सिद्धार्थ के बारे में ये चौंकाने वाली खबर सुनी तो वो शूट छोड़कर चली गईं। वहीं, अस्पताल के बाहर से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं।

71359314

Khursheed Khan Raju

I am a passionate blogger. Having 10 years of dedicated blogging experience, Khurshid Khan Raju has been curating insightful content sourced from trusted platforms and websites.

Leave a Comment