सीएम योगी आदित्यनाथ आज आएंगे वाराणसी, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा, प्रबुद्धजन सम्मेलन का करेंगे शुभारंभ

News 9 2

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। सीएम दोपहर में वाराणसी पहुंच कर सबसे पहले सर्किट हाउस में विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वे नदेसर स्थित एक सभागार में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। शाम को सीएम योगी कमच्छा स्थित शिक्षा संकाय के सभागार में प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर में वाराणसी पहुंचेंगे और सर्किट हाउस में विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे। सीएम इस दौरान जनप्रतिनिधियों से फीडबैक भी लेंगे। बता दें कि भाजपा उत्तर प्रदेश में पांच सितंबर से विधानसभा स्तर पर प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित करेगी, जिसकी शुरुआत प्रदेश में 17 महानगरों की विधान सभाओं से होगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी कैंट विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कमच्छा स्थित शिक्षा संकाय काशी हिंदू विश्वविद्यालय के चाणक्य सभागार में शाम में प्रबुद्ध सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे। प्रबुद्ध सम्मेलन में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे शिक्षक, प्रोफेसर, इंजीनियर, डॉक्टर, साहित्यकार जैसे समाज के प्रबुद्धवर्ग के लोग शामिल होंगे।

Exit mobile version