Entertainment

Entertainment : कैमरे के सामने रो पड़ीं चारू असोपा, राजीव ने पत्नी के बारे में गार्ड से कही थी ऐसी बात

Entertainment : टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा पिछले कुछ वक्त से लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारू असोपा की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी और शादी के कुछ ही वक्त बाद से उनकी जिंदगी में उठापटक चल रही है। अब एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई और राज खोले हैं। बातचीत में चारू ने बताया कि उनके पति राजीव उनके साथ कैसे बिहेव किया करते थे।

कैमरे के सामने रो पड़ीं चारू असोपा
चारू असोपा ने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में बताया कि उनके पति की एक आदत है कि जब भी कोई टेंस सिचुएशन होती है तो वह उस पर बात करने की बजाए चुपचाप उठकर चले जाते हैं और फिर उनकी कोई खोज-खबर नहीं रहती। चारू असोपा ने इस इंटरव्यू में अपने अतीत के तमाम पन्ने खोले और इस बारे में बातें करते हुए वह काफी भावुक हो गईं।

बिना बताए 3 महीने तक रहे गायब
चारू असोपा अपने अतीत के बारे में बताते हुए रो पड़ीं। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार राजीव की इस आदत का अहसास तब हुआ जब लॉकडाउन के वक्त वह पहली बार बिना बताए तीन महीने के लिए गायब हो गए। चारू ने बताया कि वह उस वक्त बहुत ज्यादा अकेली पड़ गई थीं। चारू असोपा ने बताया कि उनके पति ने हर जगह से उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

गार्ड से पत्नी के लिए कही थी ये बात
लिहाजा चारू को जब उस जगह के बारे में पता चला जहां उनके पति रह रहे थे तो उन्होंने वहां बिल्डिंग के गार्ड को फोन लगाया। चारू ने बताया कि राजीव सेन ने अपनी बिल्डिंग के गार्ड से कह रखा था कि अगर उनकी पत्नी का फोन आता है तो उसे जरा भी एंटरटेन करने की जरूरत नहीं है। चारू का यह इंटरव्यू भावुक कर देने वाला है।

यह भी पढें : Twitter Blue Tick Price: बढ़ गई Twitter Blue की कीमत, आ गया अपडेट; भारत में इतनी होगी कीमत

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button