Breaking NewsSports News

T20 WC: रोहित शर्मा की आंखें हुई नम, इंग्लैंड से हारने के बाद डगआउट में रोते दिखे कप्तान!

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को डगआउट में रोता देखा गया है। इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान की आंखें नम थी। भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में बोर्ड पर 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन लगाए थे। इस स्कोर को इंग्लिश टीम ने जोस बटलर और ऐलेक्स हेल्स की तूफानी पारियों के दम पर मात्र 16 ही ओवर में हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया। इंग्लैंड अब 13 नवंबर को मेलबर्न में खिताबी जंग के लिए बाबर आजम की पाकिस्तान से भिड़ेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ इस करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें कप्तान रोहित शर्मा डग आउट में नम आंखों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने यह पहला टी20 वर्ल्ड कप खेला था और इस तरह टीम का बाहर होना सच में दिल तोड़ देने वाला है। भारत ने टूर्नामेंट का आगाज शानदार अंदाज में पाकिस्तान पर जीत के साथ किया था। सुपर-12 में मात्र एक मैच हारकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा था। मगर यहां इंग्लैंड के शानदार खेल ने टीम इंडिया को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

बात मुकाबले की करें तो टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका केएल राहुल के रूप में लगा, जो 5 रन बना सके। इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 47 रनों की साझेदारी हुई। रोहित शर्मा 56 के स्कोर पर आउट हुए, क्रिस जॉर्डन ने उन्हें 27 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। टीम इंडिया को तीसरा झटका आदिल रशिद ने सूर्यकुमार यादव को 14 के निजी स्कोर पर आउट करके दिया। भारत ने 75 रन पर अपना तीसरा विकेट खोया। इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के बीच चौथे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी हुई। कोहली 50 रन बनाकर जॉर्डन का शिकार बने। भारत ने 136 रन पर अपना चौथा विकेट खोया। हार्दिक पांड्या आखिरी गेंद पर हिट विकेट आउट हुए, उन्होंने 33 गेंदों पर 4 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। हार्दिक से पहले पंत भी रन आउट हुए थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button