Breaking NewsCrime News

आफताब के नार्को टेस्ट से खुलेंगे कई राज, श्रद्धा के पिता को दिल्ली बुला सकती है पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लेकर लोग सोशल मीडिया के जरिए काफी रोष जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग आरोपित आफताब (Aaftab Amin Poonawala) के लिए कड़ी से कड़ी सजा की अपील कर रहे हैं।

पुलिस को मिली नार्को टेस्ट की अनुमति

दिल्ली पुलिस अब आफताब का नार्को टेस्ट कराएगी। इसके लिए पुलिस को दक्षिणी दिल्ली की साकेत कोर्ट से अनुमति मिल गई है। पुलिस सूत्रों का कहना कि आफताब जांच भटकाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में नार्को टेस्ट से कई राज सामने लाने में मदद मिल सकती है।

डेटिंग ऐप से संपर्क में आए थे श्रद्धा और आफताब

श्रद्धा और आफताब डेटिंग ऐप बंबल के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। बाद में वे एक कॉल सेंटर में साथ काम करने लगे। जब श्रद्धा के परिवार ने इस रिश्ते पर आपत्ति जताई तो वे दिल्ली चले आए और महरौली में रहने लगे।

Shraddha Walkar killing: Delhi Police gets permission for Narco test, now the secret of Shraddha's murder will be revealed

श्रद्धा की हत्या के बाद उसके फोन से करता था बात

अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद उसका फोन इस्तेमाल करना आफताब के गले की फांस बन गया। पुलिस से इससे आफताब के खिलाफ मजबूत सुराग मिला। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब श्रद्धा की मई में हत्या करने के बाद उसके फोन से उसके दोस्तों से जुलाई तक श्रद्धा बनकर चैटिंग करता था।

ATM से सुलझी श्रद्धा की मर्डर मिस्ट्री

 

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड को लेकर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। ताजा जानकारी यह है कि श्रद्धा को मई में मौत के घाट उतारा गया था। इसके बाद भी आफताब उसके एटीएम और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करता रहा। जानकारी के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के बैंक खाते से ऑनलाइन पैसे भी ट्रांसफर किये थे। आफताब की इस गलती से पुलिस को केस में काफी मदद मिली।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button