Breaking NewsCrime News

Shraddha Murder: मैं होता तो 37 टुकड़े कर देता श्रद्धा के, खुद को बुलंदशहर का बताने वाले युवक का वीडियो वायरल

 दिल्‍ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के मामले में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है। वीडियो में मुस्‍लिम युवक स्वयं को बुलंदशहर निवासी बता रहा है। उसका कहना है कि आफताफ का मूड खराब था और उसने लड़की के 35 टुकड़े किए हैं।

Shraddha Murder Case Confession Of Shraddha Murder Accused Aftab Read On Google How Clean Blood After Murder - श्रद्धा के कातिल का कबूलनामा: हत्या के बाद गूगल पर देखा खून साफ करने

37 टुकड़े कर दूंगा मैं

मैं तो ऐसे मामले में 37 टुकड़े कर दूंगा। गौरतलब है कि आफताब अमीन पूनावाला ने लिव इन में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्‍या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। इस मामले में आफताब का नारको टेस्‍ट भी होना है। इस हत्‍याकांड की इस समय पूरे देश में चर्चा हो रही है।

एसएसपी से कार्रवाई की मांग

इस युवक ने कहा कि मैं तो छुरी से वार करता जाउंगा और आफताफ से ज्यादा टूकड़े करूंगा। एक चैनल को साक्षात्कार के दौरान युवक ने अपना नाम राशिद खान बताया है। बुलंदशहर जनपद के युवाओं ने इस युवक की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस भी खुद को बुलंदशहर का राशिद खान बताने वाले इस युवक के बारे में जांच करेगी।

इनका कहना है

समस्त सीओ और थाना प्रभारियों को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में विवादित बयान देने वाले की पहचान करने के निर्देश दिए गए हैं। युवक की अभी पहचान नहीं हुई है। ऐसी बयानबाजी से लोगों की भावनाएं आहत होती हैं, पहचान होने पर युवक के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button