Breaking NewsCrime News

Mafia Atiq Ahmed की 128 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क, अपराध से अर्जित धन से खरीदी थी संपत्ति

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की। प्रयागराज के झूंसी स्थित हवेलिया में एक अरब 28 करोड़ की अतीक अहमद और उसके रिश्तेदारों की बेनामी संपत्तियों को कुर्क कर दिया गया। माफिया के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे के तहत यह कार्रवाई की गई। पुलिस का कहना है कि अतीक अहमद ने अपराध से अर्जित धन से इन संपत्तियों को खरीदा था। खुद के साथ ही कुछ रिश्तेदारों के नाम इसे करवाया था।

Mafia Atiq Ahmed की 128 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क - हिन्दी समाचार,Latest News Hindi News in Hindi, ताजा खबरें, हिन्दी न्यूज़,Hindi News | हिन्दी समाचार, Latest News Hindi, News ...

आज बुधवार की दोपहर प्रयागराज शहर में धूमनगंज पुलिस कई थानों की फोर्स और पीएसी के जवानों के साथ हवेलिया पहुंची। डुगडुगी पिटवा कर कुर्की की मुनादी करवाई की। इसके बाद जमीन कुर्क करते हुए कुर्की संबंधित बोर्ड लगवाया गया।

अतीक अहमद की 123 करोड़ की दो संपत्तियां आज होंगी कुर्क

 

क्‍या कहते हैं धूमनगंज थाना प्रभारी : धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्या ने बताया कि कुर्क की गई जमीन की कीमत एक अरब 28 करोड़ रुपये है। इस जमीन पर कुछ लोगों द्वारा चोरी-छिपे प्लाटिंग भी किया जा रहा था। बता दें कि इसके पहले माफिया अतीक अहमद की 500 करोड़ से अधिक बेनामी संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है। यह सभी कार्रवाई गैंगस्टर के तहत दर्ज मुकदमे के आधार पर की गई थी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button