Mafia Atiq Ahmed की 128 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क, अपराध से अर्जित धन से खरीदी थी संपत्ति

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की। प्रयागराज के झूंसी स्थित हवेलिया में एक अरब 28 करोड़ की अतीक अहमद और उसके रिश्तेदारों की बेनामी संपत्तियों को कुर्क कर दिया गया। माफिया के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे के तहत यह कार्रवाई की गई। पुलिस का कहना है कि अतीक अहमद ने अपराध से अर्जित धन से इन संपत्तियों को खरीदा था। खुद के साथ ही कुछ रिश्तेदारों के नाम इसे करवाया था।

Mafia Atiq Ahmed की 128 करोड़ की बेनामी संपत्ति कुर्क - हिन्दी समाचार,Latest News Hindi News in Hindi, ताजा खबरें, हिन्दी न्यूज़,Hindi News | हिन्दी समाचार, Latest News Hindi, News ...

आज बुधवार की दोपहर प्रयागराज शहर में धूमनगंज पुलिस कई थानों की फोर्स और पीएसी के जवानों के साथ हवेलिया पहुंची। डुगडुगी पिटवा कर कुर्की की मुनादी करवाई की। इसके बाद जमीन कुर्क करते हुए कुर्की संबंधित बोर्ड लगवाया गया।

अतीक अहमद की 123 करोड़ की दो संपत्तियां आज होंगी कुर्क

 

क्‍या कहते हैं धूमनगंज थाना प्रभारी : धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्या ने बताया कि कुर्क की गई जमीन की कीमत एक अरब 28 करोड़ रुपये है। इस जमीन पर कुछ लोगों द्वारा चोरी-छिपे प्लाटिंग भी किया जा रहा था। बता दें कि इसके पहले माफिया अतीक अहमद की 500 करोड़ से अधिक बेनामी संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है। यह सभी कार्रवाई गैंगस्टर के तहत दर्ज मुकदमे के आधार पर की गई थी।

 263 total views

0Shares

खुर्शीद खान राजू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चित्रकूट : इटारसी पैसेंजर ट्रेन में तीन बोरी हिरण व बारहसिंगा की सींगे छोड़कर तस्कर फरार, आरपीएफ ने की जांच

Thu Nov 24 , 2022
इटारसी से छिवकी प्रयागराज जा रही पैसेंजर ट्रेन में रेलवे पुलिस बल ने तीन बोरी में हिरण व बारहसिंगा की करीब 78 किग्रा सींग बरामद की हैं। आरपीएफ जवानों को देखकर तस्कर भाग निकले। बरामद सींगों को वन विभाग के सिपुर्द कर दिया गया है। मानिकपुर आरपीएफ प्रभारी एसके राठी […]

You May Like

Breaking News

IPL LIVE UPDATE 2021

शहर में भेड़िये का हमला ! आधा दर्जन लोग घायल !

सुल्तानपुर में सरकारी गोदाम भी बेच डाला !