Breaking NewsCrime News

वाराणसी में आशिक मिजाज अधेड़ कसता था छात्राओं पर फब्तियां, छात्रा ने दिखाई हिम्‍मत और पहुंचाया हवालात

शहर में मनचले युवकों की कारगुजारियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं थी कि अब अधेड़ व्‍यक्ति द्वारा छात्राओं से छेड़खानी करने का एक मामला सामने आने के बाद पुलिस दंग रह गई। दरअसल अधेड़ व्‍यक्ति महाविद्यालय के गेट पर खड़े होकर आती जाती छात्राओं पर फ‍ब्तियां कस रहा था।

Cover Your Body In Sunlight - Varanasi News

शर्मिंदगी की वजह से छात्राएं सिर झुकाकर आगे बढ़ जा रही थीं। इसकी वजह से अधेड़ व्‍यक्ति का हौसला और भी बढ़ता गया। मगर, इसी बीच एक छात्रा को उसकी हरकत नागवार गुजरी तो उसने अधेड़ को टोकने के साथ ही विरोध करना शुरू कर दिया।

अपनी बेटी की उम्र की बच्चियों के साथ छेड़खानी करते देख छात्रा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया तो आनन फानन बीएससी प्रथम वर्ष की उस छात्रा ने अधेड़ को सबक सिखाने के लिए पुलिस को बुला लिया। इस बाबत जानकारी होने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेने के साथ ही उसे हवालात पहुंचा दिया।

छात्रा पर फब्तियां कसना आखिरकार अधेड़ को भारी पड़ा और हवालात लेकर पहुंची पुलिस ने भी आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपित इस दौरान गिड़गिड़ाता रहा और पुलिस से सुधरने का एक मौका मांगता रहा। हालांकि, लोगों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने आरोपित को हवालात में दाखिल करा दिया।

पांडेयपुर स्थित एक महाविद्यालय गेट पर अधेड़ ने बुधवार को बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया तो छात्रा के विरोध पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को आखिरकार हवालात में डाल दिया। इसकी वजह से छात्रा की बहादुरी की सभी तारीफ करते नजर आए।

छात्रा के अनुसार अक्सर छुट्टी के समय कॉलेज की लड़कियों पर वह व्‍यक्ति फब्तियां कसता था। क्षेत्रीय लोगों ने आशिक मिजाज मदिरा प्रेमी अधेड़ को पुलिस चौकी पांडेयपुर के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार अधेड़ व्‍यक्ति का नाम राजबहादुर उर्फ काजू है, जो दुद्धी सोनभद्र जिले का निवासी है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button