निकाह करो वरना दिल्ली की श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दूंगा.., कानपुर की किशोरी को धमकी देता था फैज

चमनगंज में बीती रात छेड़छाड़ के आरोपित को पकड़ने गई पुलिस टीम को विरोध का सामना करना पड़ा था। अब इस मामले में चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं। पता चला है कि चमनगंज निवासी आरोपित मो. फैज एक हिंदू किशोरी पर जबरन शादी व मतांतरण का दबाव बना रहा था। विरोध करने पर उसने किशोरी को श्रद्धा हत्याकांड की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी दी थी। पुलिस फैज को पकड़कर थाने ले आई और रविवार को उसे जेल भेज दिया गया।

Kanpur man threatens minor to cut her into pieces after she rejects  marriage proposal, held - India Today

अजमेर में हुई थी मुलाकात

नौबस्ता निवासी पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी दो साल से लगातार बीमार चल रही थी। इस बीच किसी ने अजमेर शरीफ जाने की सलाह दी। अगस्त 2021 में उनकी पत्नी बेटी को लेकर वहां गई। फैज से यहीं दोनों की मुलाकात हुई और उसने बेटी का नंबर ले लिया। साथ में कुछ फोटो भी खिंचवा ली। बाद में वह इन फोटो के माध्यम से बेटी को ब्लैकमेल करने लगा। उसे फोन कर समझाने का प्रयास किया गया तो वह धमकाने लगा। आखिरकार तीन मई को नौबस्ता पुलिस से शिकायत की।

कानपुर: नाबालिग हिंदू लड़की को फैज ने धमकाया, पुलिस से धक्का-मुक्की

परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी

आरोपित फैज के स्वजन ने इस पर दोबारा गलती नहीं होने का आश्वासन दिया तो उन्होंने शिकायत वापस ले ली। आरोप है कि इसके बावजूद फैज अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बेटी पर शादी कर मतांतरण का दबाव डालने लगा। विरोध करने पर परिवार को जान से मारने और बेटी को श्रद्धा हत्याकांड की तरह टुकड़े-टुकड़े कर फेंकने की धमकी देने लगा।

शुक्रवार को फैज ने उनके घर के बाहर हंगामा भी किया। इसके बाद उन्होंने नौबस्ता थाने में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि आरोपित फैज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

 184 total views

0Shares

खुर्शीद खान राजू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Shraddha Murder Case: '10 मिनट के लिए आफताब को सौंप दो, कर देंगे 70 टुकड़े' बोले तलवारों से लैस हमलावर

Tue Nov 29 , 2022
अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या (Shraddha Murder Case) के आरोपित आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) हमले के दौरान हिंदू सेना के कार्यकर्ता दस मिनट के लिए आफताब को उन्हें सौंपने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि आफताब ने उनकी बहन श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे, […]

You May Like

Breaking News

IPL LIVE UPDATE 2021

शहर में भेड़िये का हमला ! आधा दर्जन लोग घायल !

सुल्तानपुर में सरकारी गोदाम भी बेच डाला !