Breaking NewsPolitics News

तो मेरे 4 बच्चे नहीं होते, रवि किशन ने कांग्रेस को दिया दोष; जनसंख्या नियंत्रण पर लाएंगे बिल

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने कहा है कि वह जनसंख्या नियंत्रण पर बिल लाने वाले हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने यह भी कहा कि वह खुद 4 बच्चों के पिता हैं और इसलिए जानते हैं कि बड़े परिवार का नुकसान क्या है। रवि किशन ने अपने बड़े परिवार के लिए कांग्रेस को दोष दिया और कहा कि यदि पहले कानून बन गया होता तो उनके 4 बच्चे नहीं होते।

ट्रोलः 'खुद 4 बच्चों का पिता..और पॉपुलेशन पर बात कर रहा है'जनसंख्या कंट्रोल बिल पर बात कर फंसे BJP सांसद रवि किशन ravi kishan talk on population control users said he ...

रवि किशन ने कहा कि वह जल्द यह प्राइवेट मेंबर बिल लाने वाले हैं। यह जनसंख्या नियंत्रण पर प्राइवेट मेंबर बिल है। मेरे चार बच्चे हैं। मैं एक पिता के रूप में जानता हूं उनकी परवरिश, उस दौरान में संघर्ष कर रहा था। शुरुआत में 15 साल तो मुझे इंडस्ट्री में लोग पैसा नहीं देते थे। अब बच्चे होने लगे तो मैंने अपनी पत्नी को देखा, वह लंबी थी, पतली थी, मैंने उनके शरीर को देखा बिगड़ते हुए, एक डिलिवरी के बाद दूसरी। दिमाग चलता नहीं था, संघर्ष कर रहा हूं, शूटिंग कर रहा हूं, तीसरी बेबी, चौथी बेबी हो गई।”

Bhojpuri Super Star Ravi Kishan's Story Of Struggle | 17 July Birthday Spl. भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार से लेकर राजनीति तक, रविकिशन को झेलनी पड़ी मुश्किलें

रवि किशन ने आगे कहा, ”जब जीवन में ठहराव आया, परिपक्वता आई, कुछ स्थिर हुए जीवन में। अब जब मैं उन्हें (पत्नी को) देखता हूं तो मुझे दुख होता है।”यह कहने पर कि लोग कहेंगे कि खुद तो कर लिया अब दूसरों को रोक रहे हैं तो रवि किशन ने कहा, ”यह बिल कांग्रेस पहले लाती तो हम रुक जाते।” यह कहते ही लोग ठहाके लगाने लगे। कार्यक्रम में रवि किशन के साथ सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे, जो हाल ही में तीसरे बच्चे के पिता बने हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि यदि पीछे कोई गलती हो गई तो इसका मतलब यह नहीं कि हम आगे भी गलती करते रहें। कभी तो जागना पड़ेगा। रवि किशन ने बीच में टोकते हुए कहा कि वह गलती नहीं थी। हम गलती नहीं कहेंगे। कांग्रेस ने कानून बनाया होता तो हम नहीं करते बच्चा। कांग्रेस की गलती है, सरकार उनकी थी। कानून उनके पास था। हम अवेयर नहीं थे, हम तो बच्चे थे, हम तो खेलते कूदते, अंगड़ाई ले रहे थे जीवन में। रवि किशन ने कहा कि वह जानते हैं कि उन पर आरोप लगाए जाएंगे, ट्रोलिंग होगी। लेकिन उनके पास जवाब तैयार है। वह बताएंगे कि खुद 4 बच्चों का पिता होने के बाद भी जनसंख्या नियंत्रण का कानून क्यों चाहते हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button