Breaking NewsCorona VirusIndia NewsNational News

महाराष्ट्र में एक बार फिर देखने को मिलेगा Lockdown

बढ़ते कोरोना Cases को लेकर महाराष्ट्र के नागपुर सहित विदर्भ के 5 जिलों में दो दिनों का वीकेंड Lockdown लागू कर दिया गया है। जिनमें से हैं अमरावती, वुलढाना, यवतमाल, वासिम, अकोला। बता दें कि विदर्भ के इन जिलों में शनिवार और रविवार को Lockdown घोषित किया गया है। बता दें कि विदर्भ में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला है अमरावती।

thumbs b c 7a0c487e3bd9c8f2f5e1eb616c7f0e2d

5 दिनों के अंदर इस जिले में 4061 नए कोरोना के मरीज पाये गये हैं और 32 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। वहीं, बीते शुक्रवार को नागपुर में कोरोना के 1074 कोरोना के मरीज पाए गए हैं।

शहर के लोगों को बिना काम बाहर घूमने से मना किया गया है। यदि कोई घर से बाहर नजर आता है तो उसे उसका कारण बताना होगा। नागपुर में आज लॉकडाउन के दौरान नागपुर के महापौर दयाशंकर तिवारी शहर का दौरा करते नजर आए और लोगों को सुरक्षित रहने और कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिये दो दिन के इस लॉकडाउन में लोगों से घर में रहने की अपील की।

Lockdown लागू होने के बाद जिला प्रशासन ने बताया की बाजार की सभी दुकानें, होटल, रेस्टोरेंट और सभी सरकारी दफ्तर दो दिनों तक बंद रहेंगे। प्रशासन ने सिर्फ अधिक अवश्यक सामानों की दुकानों को खुले रखने की इजाजत दी है। जैसे की दूध, सब्जी, पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर। शहर के सभी शापिंग मॉल को भी बंद रहने के आदेश दिये गए हैं ताकि लोगों की भीड़ को इकट्ठा होने से रोका जा सके।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button