तीन फुट दो इंच लंबाई वाले अंजीम मंसूरी करीब पांच साल से शादी के लिए मिन्नतें कर रहे हैं..

तीन फुट दो इंच लंबाई वाले अंजीम मंसूरी करीब पांच साल से शादी के लिए मिन्नतें कर रहे हैं… हमने अभी हालही मे आपको दिखाया था की कैसे शादी ना होने से परेशान अजीम मंसूरी थाने पहुंच गए थे.. और थानेदारो से अपने लिए दुल्हनिया ढुंढने की बात कर रहें थे.. लेकिन अब आखिरकार उनकी ये ख्वाहिश कुबूल हो गई है… जी हां अजीम के लिए अब कई जगहो से रिश्ते आने लगे है.. अजीम ने ये दावा किया है की उनके घर रिश्तों की लाइन लग गई है.. लेकिन इन सबसे ज्यादा दिलचस्प बात है की अजीम को खुद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी फोन किया है.. लेकिन किस लिए देखिए इस रिपोर्ट में..
नमस्कार मैं हूं..
एक वक्त था जब अजीम अपनी शादी को लेकर काफी परेशान थे लेकिन अब अजीम रोजाना आ रहे रिश्तो से परेशान हो रहे है.. जी हां अजीम का दावा है की उनके लिए अमरोहा, गाजियाबाद, मेरठ, और दिल्ली से जैसे बड़े शहरो से रिश्ते आ रहें है.. उनके पास इतना वक्त नहीं बच रहा की वो सभी से बात कर पाए..
वीडियो लगाएं- (मेरे पास अमरोहा से रिश्ते आए है)
वहीं अजीम का दावा है कि उन्हें भाईजान यानी सलमान खान ने फोन कर मिलने की बात की है…और तो और वो अजीम को अगली फिल्म में रोल देने की बात भी कर रहे हैं… अजीम ने ये भी दावा किया है की उनके पास बॉबी देओल का भी फोन आया था… हालांकि अजीम ने सलमान खान को बता दिया कि उनके लिए सबसे पहले शादी जरूरी हैं… बाद में फिल्म हैं… साथ में यह भी स्पष्ट कर दिया कि अब्बू से मशविरा करने के बाद ही वह मुंबई जाएंगे और और छोटू दादा जैसी फिल्में बनाएंगे…
वीडियो लगाएं- ( सलमान खान का फोन आया)
फिलहाल अजीम ने यहीं कहां है की उनकी शादी जब होगी तो सपा के मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी आएंगे..

Web Craftsmen

Leave a Comment