एक भी कुत्ता आया तो तुझे मारूंगा, I will slap you वाला भी …..

हमारे देश में ऐसे कानून हैं जो जानवरों के अधिकारों की रक्षा करते हैं, बहुत सारी बाते है, और इन्ही बातो को लोगो तक पहुंचाने के लिए बहुत सारे ऐसे सोशल एक्टवीस्ट भी है जो जीन जान लगा कर इन्हीं जानवरो के अधिकारो की रक्षा में जुटे रहते है.. लेकिन आज तारिख तक हमारे देश, तो क्या हमारी सोसाइटी में रहने वाले कुछ चुनिंदा लोग ऐसे भी है, जिन्हें इसके बारे में शिक्षित और जागरूक करने की बहुत ज्यादा जरूरत है.. और इन्हीं लोगो में शामिल है वीडियो में धमकी देते ये जनाब, जिन्हें जानवर तो छोड़िए इंसानो से कैसे बात की जानी चाहिए वो तक नहीं पता है..
नमस्कार मैं हूं खुशबू पाण्डेय..
आपकी स्क्रीन पर चल रही ये झगड़े और धमकियों की तस्वीरे मुंबई के बोरीवली सबअर्ब में मौजूद एक बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स की है.. जहां रहने वाले पेशे से वकील ये जनाब आवारा कुत्तो से शायद इतनी ज्यादा नफरत करते है की उन्हें अपने घर तो छोड़िए कॉम्प्लेक्स के आस पास भी नहीं देखना चाहते है.. तभी तो कॉम्प्लेक्स के वॉचमैन से साफ शब्दो में यहीं कह रहें है की अगर कुत्तो को बिल्डिंग के आस पास भी देखा तो पहले तुम्हें मारूंगा..
वीडियो लगाएं-
इसी बीच कुत्तो का बचाव करने के लिए वहां आस पास की कुछ लड़कियां आ गई.. उनमें से एक थी श्वेता सामंत जिन्होने ये वीडियो बनाया और इसे अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट किया.. इस दौरान उनके साथ एक और युवती वहां मौजूद रही जो इन जनाब को समझाने की कोशिश कर रही थी की आप इन स्ट्रे डॉग्स यानी की आवारा कुत्तो के साथ ऐसा बर्ताव नहीं कर सकते है.. इतने में जनाब आग बबूला हो गए औऱ युवती को सबके सामने तमाचा जड़ने की धमकी दे डाली..
वीडियो-
हो सकता है की युवती का इस शख्स के बच्चो को कुत्तो से कंपेयर करना उसे पसंद नहीं आया हो लेकिन ये कहा तक जायज है की आप सरेआम एक उसे थप्पड़ मारने की धमकी दे दे रहें.. आपका इस पूरे वीडियो पर क्या विचार है हमें कॉमेंट सेकश्न में जरूर बताएं..

Web Craftsmen

Leave a Comment