Amethi News

अमेठी सिधियावां गांव का अपराधी गैंग गिरफ्तार….

अमेठी जिले में 12 मई की शाम को एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान था.. इस शाम जब एक परिवार अफतार की तैयारियों में जुटा था तो वहीं उनकी अफतारी में तबाही मचाने के लिए नापाक इराके लेकर दबंग उनके घर में घुस गया और फिर जो हुआ उससे पूरा इलाका थर्रा गया.. उस वक्त पूरे इलाके में बस गोलियों की आवाज और उन मासूमो की चीखे ही गुंज रही थी… लेकिन आखिरकार मजलूमो के साथ न्याय हुआ और दबंगो को उनके किए की सजा मिली..
12 मई की शामको को अमेठी जिले के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र में सिंधियावां गांव में रहने वाले शमीउल्लाह के घर पर हुई गोलीबारी में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते है गोलीबारी करने वाले सुहैल और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है..
जी हां अमेठी प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार द्विवेदी थाना जगदीशपुर ने मुखबिर की सूचना पर बड़ागांव रेलवे क्रासिंग के पास से फार्च्यूनर पर सवार सभी 6 हमलावरो को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.. गिरफ्तार हुए बदमाशो ने अयूब खान उर्फ राजा, आलम खान, अऱमान, सद्दाम, इरफान, और छोट्टन के नाम शामिल है.. सभी को धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506, 307 भादवि और 07 सीएलए एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है..
वहीं सभी बदमाशो की निशानदेही पर पुलिस ने 02 पिस्टल, 1 रिवाल्वर, 1 दो नली बंदूक, और 1 तमंचा समेत तकरीबन और 58 जिन्दा कारतूस बरामद किए है… साथ ही एक फार्च्यूनर भी बरामद की गई है.. बेशक इन दबंगो को पुलिस ने धर दबोचा है लेकिन सवाल जस का तस बना हुआ है की क्या अगर पहले ही हुए बवाल के बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती तो क्या इस वारदात को अंजाम दिया जाता.. यकीनन ऐसा बिलकुल नहीं होता लेकिन इस रंजिश और पुलिस की लापरवाही से आज उस परिवार के तीन लोग अस्पातल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहें है…

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button