Breaking News

रामपुर पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाली लोहे की कील…..

रामपुर के राठौड़ गांव से आई ये तस्वीरे उस वारदात की गवाही दे रही है जिसने पति पत्नी के अतुट रिश्ते की डोर को ही तार तार कर दिया है.. वो महिला रोती रही चिल्लाती रही लेकिन नशे में चुर उसके पति पर गुस्सा इस कदर हावी हो गया की उसने कुछ भी नहीं सुना…
अक्सर हमने सुना है की शादी के बाद अगर पति पत्नी में झगड़ा होता है तो वो बहुत आम बात है.. उसे बाहर लोगो के सामने नहीं बल्कि चार दीवारी में ही सुलझा लेने में ही भलाई होती है.. लेकिन उन लड़ाईयों का क्या जिससे किसी के जिस्म से लेकर उनकी रुह तक को चोट पहुंचाई जाए.. रामपुर के मिलक कोतवाली क्षेत्र में राठौड़ गांव की रहने वाली सरिता के साथ उसके पति ने जो किया उसके बारे में जिसने भी सुना बस सन्न रह गया.. सभी में बस एक ही सवाल उठा की आखिर कोई इतनी घिनौनी वारदात को अंजाम कैसे दे सकता है.. दरअसल राठौड़ गांव में रहने वाली सरिता के पति वीरपाल ने शराब के नशे में चुर होकर पहले तो अपनी पत्नी से झगड़ा कर उसकी पिटाई की.. उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी.. सुन कर आपकी भी रुह काप उठी होगी. .यकीन जानिए जब हमे इस वारदात के बारे में पता चला तो कुछ यही हाल हमारा भी हुआ की आखिर कोई इतनी दरिंदगी पर कैसे उतारू हो सकता है..
कील डालने की वजह से महिला की हालत खराब हो गई.. उसे जैसे तैसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहा जब हमारे संवाददाता ने पीड़िता से बात की तो परिजनो की लापरवाही के बारे में सुनकर वो खुद हैरान हो गए..
सरिता ने बताया की उसने घर में सभी से अपने पति की करतूत के बारे में बताया लेकिन किसी ने भी उसपर ध्यान नहीं दिया.. मजबूरन उसने फिर खुद ही पुलिस से इस मामले की शिकायत की.. वहीं मामले पर संज्ञान लेते हुए क्षेत्राधिकारी मिलक ने मीडिया से मुखातिब होते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट मे कील डालने की बात को नकारा है..
हालांकी पुलिस का कहना है की वो मामले की जांच पड़ताल में जुट गए है.. उधर परिजन कोई भी कार्यवाही ना चाहते हुए पीड़िता को अपने साथ घर ले गए.. और पति पत्नी में समझौता नामा भी करा दिय गया है.. अब देखने वाली बात तो है की पुलिस इस मामले में क्या कार्यवाही करती है..

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button