Breaking NewsEntertainment

क्या रिलेशनशिप में हैं अभय देओल? शेयर की इस सेलिब्रिटी के साथ रोमांटिक तस्वीरें

pic 1 3

अभिनेता अभय देओल इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं जो कि इशारा कर रही हैं कि वे रिलेशनशिप में हैं। अभय ने शिलो शिव सुलेमान के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों के बीच की नजदीकियां उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी है। उनके इस पोस्ट पर सितारों से लेकर फैंस तक के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

शिलो की तारीफ में पोस्ट

अभय ने कैप्शन में लिखा- ‘फ्लूएड, फ्री, फ्लोइंग, रचनात्मक, सूदिंग, मजेदार, निडर, सेंशुअल, शांत, इंस्पायरिंग, डायनेमिक, टैलेंटेड, सेक्सी। ओह और शिलो शिव सुलेमान में ये सब मौजूद है।‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

शिलो ने किया कमेंट

अभय के इस पोस्ट पर शिलो ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं है। जल्द ही और रोमांचक चीजें आने वाली हैं।‘ वहीं कई सितारों ने भी कमेंट किया है। मोनिका डोगरा ने लिखा- ‘तुम दोनों के लिए प्यार।‘ ईशा गुप्ता ने उनकी तस्वीरों पर प्यार जताते हुए इमोटिकॉन पोस्ट किया।

यह पहली बार है जब अभय ने इंस्टाग्राम पर शिलो के साथ तस्वीर पोस्ट की है। इससे पहले अभय ने उनके लाइव एक्जीबिशन की तस्वीरें शेयर करते हुए तारीफ की थी।

कौन हैं शिलो

शिलो फियरलेस कलेक्टिव नाम के आर्ट कलेक्टिव की फाउंडर और डायरेक्टर हैं। इसके तहत 400 आर्टिस्ट्स काम कर रहे हैं जो लैंगिंक हिंसा के खिलाफ विरोध के लिए कला का इस्तेमाल करते हैं।

अफेयर को लेकर रहे चर्चा में

इससे पहले अभय देओल और सेलिब्रिटी मैनेजर साइरीना मामिक के अफेयर की खबरें थीं। साइरीना से पहले अभय प्रीति देसाई के साथ रिलेशनशिप में थे। चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

932346 silo

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button