Breaking NewsEntertainment

रजनीकांत ने लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप Hoote, जानिए क्या कर पाएंगे आप?

navbharat times 1 2

Hoote ऐप लॉन्च कर दिया गया है. इस वॉइस आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या को-फाउंडर हैं. इस प्लेटफार्म पर आप 60 सेकंड का लाइव वॉइस रिकॉर्डिंग अपलोड कर सकते हैं या फिर पहले से रिकॉर्डिंग कोई वॉइस अपलोड की जा सकती है. Hoote में भारतीय भाषा के तौर पर तमिल, हिंदी, तेलूगु, मराठी, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और गुजराती का सपोर्ट है. सौंदर्या ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि Hoote पर लोग अपने विचारों और भावनाओं को किसी भी समय कहीं से भी किसी भी भाषा में एक्सप्रेस कर सकते हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी बेटी का सोशल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Hoote लॉन्च कर दिया है. इस वॉइस आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में रजनीकांत की बेटी सौंदर्या को-फाउंडर हैं और उनके साथ हैं अम्टेक्स (Amtex) के सीईओ सनी पोकाला. इसे लॉन्च करने के बाद रजनीकांत ने ट्वीट किया ‘Hoote – Voice based social media platform, from India for the world.’ मतलब कि Hoote एक वॉइस आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो भारत की तरफ से विश्वभर के लिए है.
इस प्लेटफार्म पर आप 60 सेकंड का लाइव वॉइस रिकॉर्डिंग अपलोड कर सकते हैं या फिर पहले से रिकॉर्डिंग कोई वॉइस अपलोड की जा सकती है. सोमवार को दिल्ली में दादा साहेब फाल्के अवार्ड लेने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि इस ऐप को लॉन्च करके भी बहुत खुश हैं.

1 stills 2

रजनीकांत ने कहा कि लोग अब अपने विचारों और शुभकामनाओं को अपनी आवाज के जरिए एक्सप्रेस कर पाएंगे. बिल्कुल उसी तरह जैसे कि वह अपनी पसंद की भाषा में लिखते हैं. सुपरस्टार की बेटी सौंदर्या ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया का फ्यूचर वॉइस है और मैं इस चीज में बहुत मजबूती से भरोसा करती हूं. सौंदर्या ने कहा कि Hoote पर लोग अपने विचारों और भावनाओं को किसी भी समय कहीं से भी किसी भी भाषा में एक्सप्रेस कर सकते हैं.

superstar rajinikanth launches daughter soundaryas 1635231763

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button