Breaking NewsCrime News

बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस से कहा- मेरी पत्नी से करते थे छेड़खानी तो मार डाला

murdered 6546709 835x547 m

गुना में एक बेटे ने पत्नी से छेड़खानी करने पर पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. पिता कई दिनों से बहू पर बुरी नजर रखे हुए था. इस बार जब उसने बहू का हाथ पकड़ा तो बेटे को सहन नहीं हुआ. आरोपी पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा, फिर अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घटना म्याना इलाके के सुताई गांव की है.

WhatsApp Image 2021 10 23 at 11.40.02 AM 1

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को 2 अगस्त को सूचना मिली कि 55 साल के भागीरथ पुत्र भुज्जी कुशवाह की खून से सनी लाश कृषि फार्म की टपरिया में पड़ी है. यह कृषि फार्म डॉ. सचिन सोनी और डॉ अनुपम चौधरी का है. भागीरथ उनका बटियादार था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो शव जमीन पर पड़ा हुआ था. उस वक्त टपरिया का सारा सामान बिखरा पड़ा था. जांच में पता चला कि भागीरथ के सिर में पीछे से चोट लगी थी. उसका बहुत खून बह गया था.

कड़ी पूछताछ में बेटे ने उलग दिया राज

म्याना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. FSL अधिकारियों ने भी घटना स्थल का मुआयना किया. उसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस को पहले लगा कि ये हत्या किसी और ने की है. लेकिन, धीरे-धीरे कड़ियां जुड़ीं और पुलिस का शक बेटे भोला पर चला गया. पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लिया और कड़ी पूछताछ की. इस पूछताछ में भोला टूट गया और पूरा राज खोल दिया. उसने पिता की हत्या करना भी कबूल कर लिया.

इस तरह की पिता की हत्या

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिता भागीरथ उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था. 30 जुलाई को पिता ने पत्नि का हाथ पकड़ लिया और गलत काम करने को कहने लगा. उसकी पत्नी ने उसे दो दिन बाद इस बारे में बताया. ये सुनकर पति आगबबूला हो गया और पिता को मारने का प्लान बनाया. 2 अगस्त की सुबह भोला सकतपुर से ग्राम सुताई स्थित बंटाई वाले खेत पर पहुंचा. यहा उसके पिता टपरिया में कुछ काम कर रहे थे. उसने टपरिया के बाहर रखी कुल्हाड़ी उठाई और पिता के सिर पर दे मारी. पिता की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी वहां से वह अपने घर ग्राम सकतपुर आ गया.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button