DelhiBreaking News

दिल्‍ली में छठ घाट बनाने के लिए कुदालें लेकर पहुंचे AAP विधायक, BJP पर लगाए आरोप

20211026 021533 1024x562 1

छठ पूजा के बहाने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक बार फिर दिल्‍ली में आमने-सामने हो गई हैं. पूर्वांचल के इस बड़े त्‍यौहार की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायकों ने आज द्वारका के सागरपुर स्थित पार्क में छठ घाट (Chhath Ghat) बनाने को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान आप विधायकों ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एमसीडी के मेयर घाट बनाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं लेकिन वे अब कुदालें और फावड़े लेकर आए हैं और यहां छठ पूजा (Chhath Puja) का घाट बनाकर रहेंगे.

945684 manoj

आम आदमी पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं के इस प्रदर्शन में पहुंचे पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था करने के साथ ही धरने पर बैठे लोगों को समझाने की कोशिश की. हालांकि द्वारका से विधायक विनय मिश्रा, संजीव झा (Sanjeev Jha) और सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने पुलिस का दुरुपयोग करके जेसीबी मशीन को छठ घाट बनाने से रोक दिया था. इसके बाद वह खुद फावड़ा लेकर छठ घाट बनाने के लिए आए हैं और बनाकर जाएंगे.

वहीं आप नेता विनय मिश्रा ने कहा कि 30 साल से जिस जगह छठ मनाया जा रहा है वहां बीजेपी के मेयर अनुमति नहीं दे रहे. अब हम अपना कुदाल और अन्‍य सामान लेकर आये हैं. अगर यहां छठ मनाने की परमिशन नहीं दी तो छठ घाट बनाएंगे और पहले की तरह पूजा करवाएंगे. वहीं संजीव झा ने कहा कि बीजेपी राजनीति कर रही है. पहले एलजी ने छठ पर पाबंदी लगाई. सीएम के पत्र लिखने के बाद इजाज़त तो दी लेकिन यमुना किनारे नहीं दी. अब हम छठ मनाकर रहेंगे.

pooja21 20171026 17268 26 10 2017

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button