Breaking NewsDelhiIndia NewsInternational NewsNational NewsSpecial NewsSports News

Harbhajan Singh furious at Team India’s selectors : टीम इंडिया के सेलेक्टर्स पर भड़के हरभजन सिंह, इस खिलाड़ी को नहीं चुनने पर सरेआम कहा- शर्म करो

Harbhajan Singh furious at Team India's selectors

Harbhajan Singh furious at Team India’s selectors : टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा सेलेक्टर्स ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए उन खिलाड़ियों पर दांव लगाया है, जो युवा हैं और भविष्य में भारत के लिए खेल सकते हैं.

नई दिल्ली: भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बात पूरी दुनिया के सामने बेबाक तरीके से रखते हैं. दरअसल, कल रात को ही टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा सेलेक्टर्स ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए उन खिलाड़ियों पर दांव लगाया है, जो युवा हैं और भविष्य में भारत के लिए खेल सकते हैं.

Harbhajan Singh furious at Team India’s selectors सेलेक्टर्स पर भड़के हरभजन सिंह

Harbhajan Singh furious at Team India’s selectors सरेआम कहा- शर्म करो सेलेक्टर्स ने घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार खड़ा करने वाले सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन को एक बार फिर से नजरअंदाज कर दिया.

सेलेक्टर्स ने शेल्डन जैक्सन को न तो न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका दिया और न ही दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में जगह दी. इस बात से नाराज होकर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘2018-19 का रणजी सीजन 854 रन और 2019/20 में 809 रन और टीम को चैम्पियन भी बनाया. इस साल भी शानदार फॉर्म. फिर भी इंडिया-ए टीम के लिए भी नहीं चुना गया. क्या सेलेक्टर्स जैक्सन को बता सकते हैं कि रन बनाने के अलावा वो और क्या करें कि उसे भारत की ओर से खेलने का मौका मिले.

आग उगल रहा है बल्ला

शेल्डन जैक्सन का बल्ला सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में भी जमकर आग उगल रहा है. पिछले 3 मैचों में उन्होंने 62, 70 और 79 रनों की पारी खेली है. इसमें से 2 मौकों पर वो नाबाद लौटे हैं. इसके अलावा जैक्सन ने 50 की औसत से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 5634 रन बनाए हैं. जैक्सन ने लिस्ट-ए के 60 मैचों में 2096 रन बनाए हैं. वहीं, 64 टी20 में शेल्डन जैक्सन ने 121 के स्ट्राइक रेट से 1461 रन ठोके हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button