Breaking NewsSports News

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की हार के बाद सानिया मिर्जा हो रही हैं ट्रोल

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं सानिया मिर्जा, सेमीफाइनल में पाकिस्तान टीम को किया था चीयर

पाकिस्तान को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 चरण के पांचों मैच शानदार अंदाज में जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में पहुंची थी. ऐसे में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) फाइनल में पहुंचने और वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरेट टीमों में से एक थी. लेकिन सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड की शानदार पारी के दम पर पाकिस्तान फाइनल की रेस से बाहर हो गई. पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirzas) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

PAK को जीत की बधाई देकर सानिया हुईं ट्रोल, लोग बोले- जीतेंगे तो मायके वाले ही? - Cricket AajTak

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की है. दोनों का एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है. सानिया आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ थीं. उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान का बायो बबल ज्वॉइन कर लिया था. भारत के खिलाफ मैच के अलावा सानिया ने बाकी हर मैच में पाकिस्तान का सपोर्ट किया था. उन्हें अक्सर पाकिस्तान टीम की सफलता और शोएब मलिक की पारी के दौरान तालियां बजाते हुए देखा गया था.

pakisatancri 1636687844

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए सेमीफाइनल मुकाबले में भी उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट किया था. ऐसे में पाकिस्तान को सपोर्ट और चियर करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, बहुत सारे फैन्स सानिया को सपोर्ट कर रहे हैं और ट्रोलर्स को जमकर फटकार भी लगा रहे हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button