Breaking NewsCrime NewsUttar Pradesh

गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका, मुंह में ठूंसा था कपड़ा

rape 1 1743923 835x547 m

यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक नाबालिग का शव नहर के किनारे गन्ने के खेत में मिला. 16 वर्षीय किशोरी ट्यूशन पढ़ने घर से निकली थी. देर रात तक घर वापस न आई तो घर वालों ने ढूंढना शुरू किया. परिजनों को बच्ची का शव घर से 500 मीटर दूरी पर मिला. बताया यह भी जा रहा है कि बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. पास ही में शराब की बोतलें थी. आनन-फानन में पुलिस (Police) को इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद एसपी दिनेश कुमार समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई.

new project 5 1636862249

शव को देखकर लगता है कि बच्ची के साथ गैंगरेप कर फिर उसकी हत्या की गई. पुलिस ने घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. एसपी दिनेश कुमार का कहना है कि फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ चार टीमों को मामले के खुलासे के लिए लगाया गया है. छोटी सी छोटी जानकारी इकठ्ठा की जा रही है और बहुत जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.

गांव में भारी फोर्स तैनात
उधर किशोरी की हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है और ग्रामीण गुस्से में दिख रहे हैं. तनाव को देखते हुए पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. कई थानों की फोर्स अभी भी गांव में लगाई गई है. एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि किशोरी का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल द्वारा कराया जा रहा है. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button