Breaking NewsEntertainment

जय भीम के सपोर्ट में उतरे फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ

जय भीम के सपोर्ट में उतरे फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #WeStandWithSuriya

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म जय भीम (Jai Bhim) अपनी रिलीज के बाद से ही लगातार विवादों में छाई हुई है। बीते दिनों ही फिल्म के एक वायरल हो रहे सीन को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इस सीन में प्रकाश राज ने एक बुजुर्ग शख्स को हिंदी बोलने के लिए थप्पड़ जड़ दिया था। इस विवाद को ठंडे होते देर नहीं लगी कि इसके बाद वन्नियार समुदाय के लोगों ने फिल्म के निर्देशक, सूर्या और अमेजन प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा था। वन्नियार समुदाय के लोगों का कहना है कि फिल्म में कई चीजें ऐसी हैं जिसके जरिए उनके समुदाय पर कीचड़ उछालने की कोशिश की गई है। इस वाकये के बाद तमाम फैंस सूर्या और उनकी फिल्म की टीम के सपोर्ट में उतर आए हैं।

Suriya starrer Jai Bheem to premiere worldwide on Amazon Prime Video on November 2 live24india 1000x600 1

ट्विटर पर मचा हंगामा

वन्नियार समुदाय के लोगों का कहना है कि फिल्म में उनकी प्रतिष्ठा पर आंच उठाने की कोशिश की गई है। इसके बाद से ट्विटर पर फैंस लगातार सूर्या के सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। इसी के साथ ट्विटर पर #WeStandWithSuriya ट्रेंड करने लगा है।

नोटिस में की गई है ये मांग

वन्नियार संगम के राज्य अध्यक्ष पु था अरुलमोझी के मुताबिक इस फिल्म में कई ऐसे आपत्तिजनक सीन है जो वन्नियार समुदाय के लोगों को बदनाम करने के लिए काफी है। नोटिस में इस सीजन को हटाए जाने की मांग की गई है। इसी के साथ ही 5 करोड़ रुपये की मांग भी गई है।

फिल्म को मिला है अच्छा रिस्पॉन्स

 

एक और जहां जय भीम विवादों से घिरी हुई है, दूसरी ओर इसे कई लोगों ने पसंद भी किया है। इस फिल्म में बीआर अंबेडकर की विचारधाराओं को दिखाया गया है। हाल ही में IMBD रेटिंग की टॉप फिल्मों की लिस्ट में भी जय भीम की एंट्री हुई है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button