Sultanpur NewsBreaking NewsSultanpur NewsUttar Pradesh

स्‍टेज पर चढ़े प्रेमी ने दुल्‍हन की मांग में भर दिया सिंदूर…

02 12 2021 woman 22258233

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के एक गांव में एक शादी समारोह के दौरान ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने वाले दंग रह गए। सैकड़ों लोगों के सामने वरमाला के स्टेज पर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। लोग सन्‍न रह गए। घरातियों-बरातियों का गुस्‍सा भड़के लगा कि तभी किसी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुला ली।

मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात तक पंचायत चली। आखिरकार भोर में तीन बजे जाकर ग्राम प्रधान और गांव के बड़े-बुजुर्गों के हस्‍तक्षेप से मामला सुलझा। इसके बाद दूल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले गया। मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव में एक लड़का और लड़की काफी समय से एक-दूसरे से प्रेम करते थे। कुछ महीने पहले लड़का बाहर कमाने चला गया। इसी दौरान लड़की के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी। लड़के ने जब लड़की की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया। एक दिसम्बर को लड़की की शादी के वरमाला स्टेज पर अभी दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने ही वाले थे कि प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया।

photo 1606547233

सिंदूर भरने के साथ ही दोनों एक दूसरे के गले लग गए। यह देख वहां मौजूद लोग अवाक रह गए। बताया जा रहा है कि इसी बीच लड़की के परि‍वार के किसी सदस्‍य ने डॉयल 112 पर सूचना दे दी। इधर, दूल्हा और दुल्हन के परिवारीजनों के बीच माहौल गर्म होने लगा। स्‍टेज पर प्रेमी और प्रेमिका भी एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे लेकिन पुलिस को देखते ही प्रेमी बैकफुट पर आ गया। वह अपने घर चला गया। प्रेमी के घर चले जाने के बाद दुल्‍हन और दूल्‍हा पक्ष के लोग एक बार फिर पुलिस के कहने पर पंचायत में बैठे। सुलझ-समझौते के बाद भोर में तीन बजे दुल्‍हन की विदाई हो पाई।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button