प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों बेटों ने संभाला मोर्चा, पिता के लिए ऐसे बना रहे चुनावी माहौल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) को लेकर माहौल पूरी तरह से गर्म होता जा रहा है. यूपी के चुनाव में प्रतापगढ़ (Pratapgarh News) की राजनीति का एक अलग रोल होता है. यहां के नेताओं का यूपी की राजनीती में एक अलग रसूक रहता है. इसी बीच खबर है कि जनसता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा (Kunda Assembly Seat) के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के दोनों बेटों ने अपने पिता के लिए चुनावी माहौल तैयार करना शुरू कर दिया है.

राजा भैया के पिता ने बेटे के लिए कभी नहीं मांगा वोट, जानें कौन हैं भदरी  रियासत के महाराजा उदय प्रताप सिंह - Jansatta

राजा भैया के लिए प्रचार में जुटे उनके बेटे शिवराज और बृजराज सिंह
प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों युवराज चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. राजा भैया के लिए उनके दोनों बेटे शिवराज प्रताप सिंह और बृजराज प्रताप सिंह अपने पिता के लिए प्रचार करते हुए जनसता दल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनको दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. कुंडा के मतदाताओं के बीच जाकर अपने पिता के लिए समर्थन भी माग रहे हैं. राजा भैया के दोनों बेटे इस दौरान अपने पिता के साथ-साथ भी खूब दिखाई पड़ रहे है.

raja011 27 1546419193 360627 khaskhabar

ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में पढ़ते हैं राजा भैया दोनों बेटे
राजा भैया के दोनों बेटे ग्वालियर के द सिंधिया स्कूल में पढाई करते हैं. इनकी उम्र अभी 18 साल की है. ये दोनों भाई इंटर के छात्र हैं. कोरोना काल के चलते स्कूल बंद होने की वजह से राजा भैया के दोनों पुत्र कुंडा के बेती महल में हैं. यहां वे एक माह से राजनीति का भी पाठ पढ़ रहे हैं.

वहीं कुंडा विधानसभा में जनसता दल के कार्यकर्ता और राजा भैया के समर्थक उनका जोरदार स्वागत भी कर रहे हैं. आपको बताते चले कि कुंडा के विधायक राजा भैया लगातार छह बार से इस सीट से विधायक हैं. इस बार भी वह कुंडा विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं.

Khursheed Khan Raju

I am a passionate blogger. Having 10 years of dedicated blogging experience, Khurshid Khan Raju has been curating insightful content sourced from trusted platforms and websites.

Leave a Comment