Breaking NewsEntertainmentIndia News

Girlfriend : गर्लफ्रेंड पर हर महीने लाखों खर्च करता था लड़का, सच्चाई जान उड़े होश!

Girlfriend : गर्लफ्रेंड को 400,000 पाउंड (4 करोड़ रुपये) खर्च कर प्रपोज करने जा रहे युवक को तगड़ा झटका लगा. उसे ऐसी सच्चाई पता चली, जिसने उसके होश उड़ा दिये.

गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को 400,000 पाउंड (4 करोड़ रुपये) खर्च कर प्रपोज करने जा रहे एक युवक को तगड़ा झटका लगा. उसे पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और के भी संपर्क में है. 6 महीने तक गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में रहने के बाद वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन हकीकत पता चलते ही वो दंग रह गया.

पहले गर्लफ्रेंड पर लाखों खर्च करता था अमीर BF, ब्रेकअप हुआ तो GF ने मांगे पैसे

लेकिन गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने से पहले उसे ऐसी सच्चाई पता चली, जिसने उसके होश उड़ा दिए |

दरअसल, एक दिन मेफेयर ने गर्लफ्रेंड के इंस्टाग्राम अकाउंट को अपने मोबाइल पर लॉग इन कर लिया. इंस्टाग्राम पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड और एक दूसरे आदमी के बीच हुई चैट देख ली.दोनों के बीच फ़्लर्टी मैसेज देखकर वो चौंक गया.

मेफेयर का कहना है कि चैट में उसकी गर्लफ्रेंड और अजनबी मिलने की बात कर रहे थे. चैट में उसने मेफेयर को अपना एक्स बताया. इसके कुछ दिन बाद मेफेयर ने गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया. लेकिन उसने लड़की  से कभी चैट पढ़ने का जिक्र नहीं किया.

girlfriend की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi - Zee News Hindi

Mohs Mayfair का दावा है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर मोटी रकम खर्च की.

वह उसको अच्छे से अच्छे रेस्तरां में लंच-डिनर करवाता, शॉपिंग करवाता और गिफ्ट देता वह हर महीने गर्लफ्रेंड पर करीब £15,000 (15 लाख रुपये) तक खर्च करता था.

मेफेयर का कहना है कि हमारे 6 महीने के रिश्ते में लड़की अक्सर अपने एक्स को मैसेज करती रहती थी. इस बारे में उसने मुझसे जिक्र नहीं किया. अगर वो बताती तो मैं चीजें सुधारने की दिशा में काम करता. एक दिन अचानक से उसने अपने लिए ‘स्पेस’ मांगा और फिर नौबत ब्रेकअप तक आ पहुंची. मेफेयर ने कहा कि वह एक बॉयफ्रेंड के रूप में “अपमानित” महसूस करता है. मैंने विश्वासघात महसूस किया. हालांकि, लड़की ने मेफेयर से ब्रेकअप के बाद भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने इनकार कर दिया

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button